सपना चौधरी ने भीड़ से रो-रो कर मांगी माफ़ी, बोलीं- छोड़ दूंगी नाचना...

सपना चौधरी ने भीड़ से रो-रो कर मांगी माफ़ी, बोलीं- छोड़ दूंगी नाचना...
सपना चौधरी

यूट्यूब पर मौजूद इस वीडियो में सपना चौधरी, स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं.

  • Share this:
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर एक ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जनता से रो-रो कर माफ़ी मांगती हुई नज़र आ रही हैं.

यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो में सपना चौधरी, स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं. और सभी से माफ़ी मांग रही हैं कि मेरे शो में अगर कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं. आप ही बताइए कि इसमें मेऋ क्या गलती है. वहीं सपना कहती हैं कि मुझे जरूरत नहीं है कि मैं प्रोग्राम करूं मैं तो सिर्फ यहां आप सभी के प्यार के वास्ते आई हूं. दरअसल सपना यहां अपने ऊपर होने वाले भद्दे कमेंट्स से नाराज थीं.

विवेक ओबेरॉय का राहुल गांधी से सवाल 'लालू यादव की ऑटोबायोग्राफी का भी विरोध करोगे?'




सपना जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है. वे जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं. बीते दिनों उन्हें एक बच्ची मिल गई जिसने स्टेज पर सपना के साथ धमाकेदार डांस किया था.

YouTube पर छाया है शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव का ये भोजपुरी Holi Song

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज