सपना चौधरी के डांस शो में भड़क जाते हैं दंगे, आखिर क्यों?

सपना चौधरी के डांस शो में भड़क जाते हैं दंगे, आखिर क्यों?
सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कहती हैं कि जब ऐसा होता है तो इसमें मेरी क्या गलती होती है, मुझे यह समझ नहीं आता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2019, 6:26 PM IST
  • Share this:
हरियाणा की मशहूर डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी अपने जबर्दस्त डांस को लेकर दर्शकों के बीच छाई रहती हैं. वहीं सपना पर ऐसे आरोप भी लगते देखे गए कि उनके शोज़ में दंगे भड़क जाते हैं, जिसकी जिम्मेदार खुद सपना हैं. इस पर सपना चौधरी ने अपना बयान दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान जब सपना चौधरी से पूछा गया कि उनके शो में अक्सर दंगे क्यों हो जाते हैं? इस पर सपना चौधरी बताती हैं कि उनके शो मैं पहुंची लाखों की संख्या को देखकर वो हैरान रह जाती हैं.

सपना कहती हैं कि जब मैं स्टेज पर परफॉर्म करती हूं तो भीड़ में जो लोग पीछे होते हैं वो आगे आने की कोशिश करते हैं जिसकी वजह से वहां धक्का मुक्की हो जाती है. बात इतनी बढ़ जाती है कि वहां दंगा जैसा माहौल बन जाता है. सपना कहती हैं कि जब ऐसा होता है तो इसमें मेरी क्या गलती होती है, मुझे यह समझ नहीं आता है.

हाल ही में सपना के कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने की खबर आने से हाफी हलचल मची लेकिन सपना ने ऐसे कुछ भी होने को सिरे से नकार दिया. वहीं इसके बाद दिल्ली से बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ आने वाली तस्वीरों ने ऐसी अटकलें लगाई कि सपना बीजेपी ज्वाइन करेंगी. फिलहाल उनका किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने के सम्बंध में कोई भी बयान नहीं आया है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज