Teri Lat Lag Ja Gi पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, अदाओं पर फैंस हुए लट्टू

Teri Lat Lag Ja Gi पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, अदाओं पर फैंस हुए लट्टू
सपना के इस वीडियो को लोग बार बार देख रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) 'तेरी लत लग जावेगी (Teri Lat Lag Ja Gi )' पर कातिलाना डांस किया (Dance Video) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 8:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका कोई भी वीडियो आते ही उसे कुछ ही मिनटों में हिट हो जाता है. ऐसे में एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो  (Sapna Choudhary Dance Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है. देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना के काफी चाहने वाले है. सपना के चाहने वालों में हर उम्र के लोग है. लड़के हो या लड़कियां आज सभी सपना के दीवाने हैं. सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार सपना चौधरी का यूट्यूब (Youtube) पर एक गाना ट्रेंड कर रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. इन दिनोंं सपना का एक गाना यूट्यूब (Youtube) पर छाया हुआ है. सपना का 'तेरी लत लग जागी (Teri Lat Lag Ja Gi )' पर जबरदस्त डांस इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने में सपना नीले सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  इस वीडियो को अगर आपने भी अभी तक नहीं देखा है तो यहां देखिए-





यूट्यूब पर मौजूद चंदा वीडियो के ऑफिशियल चैनल पर इसे अपलोड किया गया. इस गाने के लिरिक्स नानू चोटी वाला ने लिखे हैं वहीं, गाने को आवाज हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ औन सोनू शर्मा ने दी है. सपना इस वीडियो में नीले सूट में बेहद खुबसूरत लग रही हैं. वीडियो को अब तक 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के गाने Goli Chal Javegi पर सुनीता बेबी ने किया ऐसा डांस, झूम गई पब्लिक

‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी के इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. वहीं, बिग-बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ और इसके बाद से जैसे उनकी नई पारी शुरू हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज