• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शादी के जोड़े में थी सपना चौधरी जब आई भाई की शहादत की खबर! VIDEO देखकर रो पड़ेंगे आप

शादी के जोड़े में थी सपना चौधरी जब आई भाई की शहादत की खबर! VIDEO देखकर रो पड़ेंगे आप

सपना चौधरी

सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो सीमा पर शहीद होने वाले जवानों को समर्पित करते हुए बनाया गया है. सपना का ये वीडियो (Video) बहुत भावुक कर देने वाला है.

  • Share this:
    Sapna Choudhary Viral Video: हाल ही में सपना चौधरी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी थी. सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि -पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि. हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं. हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं. उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है. इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हैं.

    ऐसे में सपना का एक गाना 'विदाई' जोकि विदाई नाम के एल्बम का टाइटल गीत है, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. यूट्यूब पर मौजूद ये वीडियो अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सपना शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं लेकिन अचानक ही उनको अपने भाई के शहीद होने की खबर मिलती है.

    ये वीडियो सीमा पर शहीद होने वाले जवानों को समर्पित करते हुए बनाया गया है. सपना का ये वीडियो बहुत भावुक कर देने वाला है. यहां देखें सपना चौधरी का भावुक कर देने वाला वीडियो...



    वहीं हाल ही में सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने लुधियाना में एक शो के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. विकास चौधरी ने मीडिया को जानकारी दी कि आयोजकों ने सपना चौधरी से शो कराने के बाद पूरी पेमेंट नहीं की. विकास चौधरी ने आरोप लगाया कि शो के बदले में उन्हें 8 लाख रुपये मिलने थे लेकिन आयोजकों ने 6 लाख रु. ही दिए.

    सपना चौधरी के भाई ने रिपोटर्स को जानकारी दी कि उन्होंने इस शो का सारा पैसा पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को डोनेट करने का फैसला किया था लेकिन आयोजकों ने उनके साथ ही धोखाधड़ी कर दी. लुधियाना पुलिस ने विकास चौधरी के आरोपों के बाद केस दर्ज कर दिया है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज