कहर बरपा रहा सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस, देखें 'तेरी आख्या का यो काजल' वीडियो

कहर बरपा रहा सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस, देखें 'तेरी आख्या का यो काजल' वीडियो
सपना चौधरी का गाना कर रहा ट्रेंड.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी गाने पर 2 साल पहले स्‍टेज परफॉर्मेंस दी थी. उनकी यह स्‍टेज परफॉर्मेंस आज भी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 4:10 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दम पर बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. आज हम आपको सपना के उस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो 1 साल से लगातार वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस करके सोशल मीडिया पर छा गई थीं. दो साल पहले उनके इस स्‍टेज डांस के 2 वीडियो वायरल हुए थे.





दूसरे वीडियो वीडियो में भी सपना हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस कर रही हैं लेकिन पहले वीडियो के बिल्कुल अलग अंदाज में, हालांकि उनके स्टेप्स तो मिलते हैं लेकिन सपना का अंदाज एकदम अलग है.



इसे यूट्यूब पर सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. पहले वाले वीडियो में वो काले सूट में नजर आईं थीं लेकिन इस वीडियो में सपना क्रीम और स्काई ब्लू कलर के सूट में डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके डांस स्टेप्स भी काफी बोल्ड हैं. सपना के इस वीडियो को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी का एक और वीडियो सॉन्‍ग इन दिनों वायरल है. इस गाने के बोल हैं, 'इश्‍क का लाड़ा'. इस गाने को सिंगर विश्‍वजीत चौधरी ने गाया है. इसकी कंपोजिशन भी बेहद शानदार है. इसके वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्‍ट किया है. इस वीडियो सॉन्‍ग में सपना चौधरी ने काला सलवार सूट पहना हुआ है. इस वीडियो सॉन्‍ग में उनके साथ आकाश वत्‍स भी नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी के नए गाने 'इश्‍क का लाड़ा' यूट्यूब पर सोनोटेक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इस हरियाणवी गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. यह लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसके रिलीज होने के बाद अब तक इसे यूट्यूब पर 16.54 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का यह गाना 5 फरवरी को अपलोड किया गया था.



यह भी पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ की एक्‍स बॉयफ्रेंड को चेतावनी, कहा- मुझसे दूर रहो वरना तुम्‍हारे परिवार को...
First published: February 19, 2020, 3:25 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading