जब लिप सर्जरी के बाद खराब हो गए थे सारा खान के होंठ, बोलीं- 'ये मेरी सबसे बड़ी गलती थी'

सारा खान ने बिदाई सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. (photo credit: Instagram/@ssarakhan)
सारा खान ने बिदाई सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. (photo credit: Instagram/@ssarakhan)

सारा खान (Sara Khan) ने लिप सर्जरी (Lip Surgery) का सहारा लिया था. जिसके बाद यह सर्जरी उनके लिए परेशानी का सबब बन गई थी और करीब 1 साल तक एक्ट्रेस इस तक वह इस समस्या से निकल नहीं पाई थीं.

  • Share this:
मुंबई : फिट और खूबसूरत दिखने के लिए सेलिब्रिटी क्या कुछ नहीं करते. घंटों जिम में पसीना बहाने से लेकर सर्जरी तक, अपने को अट्रेक्टिव दिखाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं. ऐसा ही कुछ किया था, 'सपना बाबुल का, बिदाई' फेम साधना मतलब सारा खान ने. दरअसल, सारा खान (Sara Khan) ने अपने को और भी खूबसूरत दिखाने के लिए लिप सर्जरी (Lip Surgery) का सहारा लिया था. जिसके बाद यह सर्जरी उनके लिए परेशानी का सबब बन गई थी और करीब 1 साल तक एक्ट्रेस इस तक वह इस समस्या से निकल नहीं पाई थीं. लिप सर्जरी के बाद सारा को करीब एक साल तक इससे परेशान होना पड़ा था.

टीवी सीरियल्स में एक सीधी-सादी लड़की का रोल निभाकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा खान को लिप सर्जरी (Sara Khan Lip Surgery) के बाद अपने होठों को लेकर काफी ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि अपने होठों को आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने लिप फिलर का सहारा लिया था, लेकिन यह सर्जरी उन पर उल्टी पड़ गई और आकर्षक दिखने के बजाय उनका लुक और भी खराब हो गया.

एक्ट्रेस के मुताबिक, 'लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने ही होंठ पसंद आना बंद हो गए थे, इसके बाद मैंने इंतजार करना शुरू कर दिया कि, कैसे भी करके ये फिलर पिघल जाए. जब तक यह ठीक नहीं हुआ, मुझे अपना लुक बिल्कुल पसंद नहीं आता था.' वहीं अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, 'मुझे मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और जेनेफर लोपेज बहुत पसंद हैं. वे जिस तरह से खुद को कैरी करती हैं, वह बहुत इंस्पाइरिंग है. ये तीनों ही फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं.'
 
View this post on Instagram
 

🌞🌞🌞🌞 Gm 🌞🌞🌞🌞 have a safe , blessed and a happy day ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on






सारा खान को लिप सर्जरी के बाद काफी ट्रोल होना पड़ा था. उन्होंने कहा कि, 'मैंने अपनी फिटनेस और हेल्थ पर ध्यान दिया. मैंने कभी खुद को बदलने की कोशिश नहीं कि, हां मैंने लिप सर्जरी कराई, जो कि खराब हो गई. लेकिन, मैंने चेहरे पर इसके अलावा कुछ नहीं कराया. मुझे सर्जरी के बाद अपने लिप्स खुद ही पसंद आने बंद हो गए थे. मुझे लगता था, जब मुझे मेरे ही लुक्स अच्छे नहीं लग रहे तो किसी और को कैसे लग सकते हैं. इसलिए मैं चाहती थी कि जल्दी से जल्दी ये ठीक हो जाएं और वक्त के साथ ये बेहतर हो भी गए हैं.'

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि देसाई का 'Magical Video', लोगों ने जताई हैरानी
अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज