बिहार में खेती कर रहे हैं बॉलीवुड और टीवी के दो स्टार, ये है वजह

टीवी एक्टर राजेश का कहना है कि इस धरती पर हम इंसान ही ऐसे हैं जो एक वक़्त पर कई काम कर सकते हैं. ऐसे में हमें खेती की तरफ भी नज़र दौड़नी चाहिए.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 6:17 PM IST
बिहार में खेती कर रहे हैं बॉलीवुड और टीवी के दो स्टार, ये है वजह
बिहार में खेती कर रहे हैं बॉलीवुड और टीवी के दो स्टार, ये है वजह
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 6:17 PM IST
बॉलीवुड और बिहार से जुड़े रीजनल सिनेमा में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुके एक्टर क्रांति प्रकाश झा और टीवी एक्टर राजेश कुमार इन दिनों एकसाथ मिलकर खेती की ओर कदम बढ़ा रहे हैं. दोनों ही एक्टर्स अपने गांव गया में खेती के काम को आगे बढ़ा रहे हैं.

एक्टिंग के अलावा दोनों की इस पहल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बारे में क्रांति और राजेश का कहना है कि उनके इस खेती के आइडिए से वहां के लोगों में गांव में रहकर ही विकास करने की बात को बढ़ावा देना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: हर 15 मिनट में ये काम करती हैं सनी लियोनी


दोनों ही एक्टर्स बिहार के युवाओं में गांव छोड़कर जाने की प्रक्रिया को रोकना चाहते हैं. क्रांति कहते हैं कि खेती करना एक्टिंग से कहीं ज्यादा जरुरी है. उन्होंने कहा कि हमें अपनी जड़ें नहीं भूलनी चाहिए, लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं कि हम कर्मभूमि को भूल जाएं. मैं अपनी कर्मभूमि के लिए भी शुक्रगुज़ार हैं.


Loading...

 




View this post on Instagram




 

This is how u take care of each n every plant...they also need personal attention #thursdaythoughts #farmlife


A post shared by Rajesh Kumar (@rajeshkumar.official) on






वहीं टीवी एक्टर राजेश का कहना है कि इस धरती पर हम इंसान ही ऐसे हैं जो एक वक़्त पर कई काम कर सकते हैं. ऐसे में हमें खेती की तरफ भी नज़र दौड़नी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम अपनी इस पहल से बिहार से जा चुके लोगों को वापस लौंटने में मदद करने की कोशिश में हैं. ताकि वो सभी लोग यहां आकर अपनी जन्मभूमि का विकास करें. राजेश ने खेती से जुड़ी बात करते हुए बताया कि वो और क्रांति दोनों मिलकर सहजन की खेती कर रहे हैं. जोकि इकॉनमिक और साइंटिफिक दोनों ही तरीके से फायदेमंद है.

फिल्म 'एमएस धोनी' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्टर क्रांति प्रकाश झा.


फ़िल्मी सफ़र की बात करें तो क्रांति ने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन किरदार निभाए. जिसमें 'एमएस धोनी' और 'रामलीला' जैसी फिल्मों में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया.

साराभाई वर्सेज़ साराभाई में रोसेज भाई का किरदार निभाकर फेमस हुए राजेश ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया.


वहीं साराभाई वर्सेज़ साराभाई में रोजेज भाई का किरदार निभाकर फेमस हुए राजेश ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया उसके अलावा वो टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' में भी नज़र आ चुके हैं.

First published: July 5, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...