'सरकार' के खिलाफ तमिलनाडु सरकार, डायरेक्टर को कानून मंत्री की चेतावनी

सरकार फिल्म का एक दृश्य

सरकार फिल्म का एक दृश्य

सरकार फिल्म के खिलाफ खुद राज्य के सूचना प्रसारण मंत्री सी राजू भी हैं. इंडिया टुडे टीवी की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आरोप लगाया कि यह फिल्म में सत्ताधारी दल का मजाक उड़ाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2018, 6:10 PM IST
  • Share this:
दक्षिण की एक फिल्म 'सरकार' के कुछ दृश्यों से सरकार खफा हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) सरकार ने फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई है.

दक्षिण की फिल्मों के स्टार विजय के द्वारा अभिनीत फिल्म पर आरोप है कि इसमें दिवंगत जयललिता के नेतृत्व वाली सरकार के कामों को गलत तरीके से दिखा गया है. आरोप लगाया गया है कि फिल्म के कुछ दृश्यों में AIADMK को निशाना बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने शबाना आजमी के साथ दिया था लिप लॉक सीन



इस मामले में देवराजन नाम के शख्स ने पुलिस कमिश्नर के समक्ष फिल्म के निदेशक ए आर मुरुगदास के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की शिकायत की है. देवराजन ने कहा है कि ए आर मुरुगदास के खिलाफ आतंकवाद की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए.
यह भी पढ़ें:  'बाहुबली' की देवसेना का ये रूप नहीं देखा होगा आपने

इस फिल्म के खिलाफ खुद राज्य के सूचना प्रसारण मंत्री सी राजू भी हैं. इंडिया टुडे टीवी की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आरोप लगाया कि यह फिल्म में सत्ताधारी दल का मजाक उड़ाया गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक राजू ने कहा कि, फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य हैं जो राजनीतिक रूप से गलत हैं. यह उभरते फिल्म स्टार विजय के लिए अच्छी नहीं है. बता दें कि सरकार 6 नवंबर को रिलीज हुई है. अब तक फिल्म ने 75 करोड़ रुपए का काोराबर कर लिया है.

यह भी पढ़ें:   दीवाली पर रिलीज हुईं वो फिल्में जिनका निकल गया था दीवाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज