अपना शहर चुनें

States

दुबई में महेश बाबू की को-स्टार Keerthy Suresh को सता रही मां की याद, दिल जीत रही ये तस्वीर!

मां मेनका संग कीर्ति
मां मेनका संग कीर्ति

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) महेश बाबू संग अपकमिंग फिल्म Sarkaru Vaari Paata की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उन्हें अपनी मां की याद बेहद सता रही है. कीर्ति ने तस्वीर शेयर की है जिसे उन्होंने लॉकडाउन में कैप्चर करवाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 2:44 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'Sarkaru Vaari Paata' की शूटिंग के लिए इन दिनों दुबई में हैं. फिल्म में कीर्ति सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) संग नजर आएंगी. इसी बीच उन्हें अपनी मां की याद बेहद सता रही है. कीर्ति ने अपने सोशल अकाउंट पर मां के साथ एक बहुत ही प्यारी पिक्चर शेयर की है. तस्वीर में कीर्ति की मां मेनका सुरेश (Menaka Suresh) उन्हें हाथ में पारंपरिक डिजाइन में मेहंदी लगाते दिख रही हैं. फोटो में दोनों मां-बेटी की बॉन्डिंग नजर आ रही है. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में कीर्ति काफी मासूम दिख रही हैं.

कीर्ति ने बताया कि इस तस्वीर को लॉकडाउन के दौरान कैप्चर किया गया था, जिसे यूजर्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस पोस्ट के जरिए कीर्ति ने मां और बेटी के बीच पवित्र प्यार को दर्शाया है. बता दें कि वैसे तो कीर्ति हमेशा ही सोशल अकाउंट पर अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट या फिर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार देश से बाहर पहुंचने पर उन्हें मां की बेहद याद सता रही है. कीर्ति की इस तस्वीर पर एक्ट्रेस राशि खन्ना ने कमेंट किया है जिस पर बैक टू बैक कई कमेंट आ रहे हैं. कीर्ति इस तस्वीर के जरिए फैंस का काफी अटेंशन ले रही हैं.





बता दें कि इससे पहले कीर्ति अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में थीं. ये बात तबकी है जब एक्ट्रेस सुपरस्टार रजनीकांत संग निर्देशक सिवा की फिल्म 'Annaatthe' की शूटिंग कर रही थीं. उस वक्त इंटरनेट पर कीर्ति और म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध के बीच डेटिंग की खबरें थीं. हालांकि, बाद में कीर्ति के पिता और एक निर्माता G Suresh Kumar ने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया था कि उनकी बेटी और अनिरुद्ध एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने बताया था कि कीर्ति और अनिरुद्ध एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. अफेयर की खबरें निराधार हैं और कीर्ति फिलहाल सिर्फ अपनी फिल्मों पर फोकस कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज