बी-टाउन की ब्यूटी एक्सपर्ट शगुन गुप्ता पर्मानेंट मेकअप इंडस्ट्री से दुनिया भर में बना रही हैं नाम

बी-टाउन की ब्यूटी एक्सपर्ट शगुन गुप्ता पर्मानेंट मेकअप इंडस्ट्री से दुनिया भर में बना रही हैं नाम
शगुन गुप्ता

शगुन गुप्ता की "पीएमयू" एकेडमी एक प्राइवेट पर्मानेंट और सेमी पर्मानेंट मेकअप बुटीक के तौर पर मुंबई के मेट्रो हाउस में स्थित है.

  • Share this:
सौंदर्य विशेषज्ञ, शगुन गुप्ता, पर्मानेंट मेकअप विशेषज्ञ "पीएमयू" की फाऊंडर हैं और शिक्षित करने के साथ-साथ उन लोगों को सशक्त बनाने के लिए बहुत भावुक हैं जो व्यापार सीखने के इच्छुक हैं. वह क्वॉटिटी से अधिक क्वॉलिटी को फॉलो करने के लिए प्रोत्साहित करती है. शगुन गुप्ता की "पीएमयू" एकेडमी अनेक सेवाओं के साथ सीखने के लिए बहुत सारे एडवांस नॉलेज और एक अच्छा एनवायरमेंट देती है.

ये संस्थान यह भी ध्यान रखता है कि प्रत्येक छात्र को हाईटेक विशेष, अमेरिकी और यूरोपीय तकनीकों के साथ प्रशिक्षित किया जाएं. चाहे आप बरौनी विस्तार उद्योग में नए हों या बस अपने कौशल को विकसित करने के लिए देख रहे हों, यह एकेडमी सबसे अच्छा प्रदान उपलब्ध करता है.

तो क्यों शगुन गुप्ता द्वारा लैश लाउंज के साथ एक प्रमाणित लैश जीनियस बनना इतना महत्वपूर्ण है? एक ट्रेंड सेटर हर व्यक्ति को अपने करियर को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करना चाहता है. एक छात्र को यहां सबसे अच्छी बात यह मिलेगी कि यह संस्थान एक आईलैश आर्टिस्ट के रूप में अपने खुद के व्यवसाय को विकसित करने के लिए कौशल और ज्ञान प्रदान करता है.



शगुन गुप्ता अमेरिकी एसोसिएशन ऑफ माइक्रो-पिग्मेंटेशन की डिप्लोमेट के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं. वह माइक्रो-पिगमेंटेशन में मास्टर्स में यूरोपियन प्रीमियर ब्रांड और वर्ल्ड लीडर 'नोव्यू कंटूर' के लिए भारतीय भागीदार भी हैं. उन्होंने कई सौंदर्य खिताब भी जीते हैं जैसे मिसेज ग्लैड्रेग्स मोस्ट एलिगेंट 2014, मिसेज गो एयर 2014 और आदि.
शगुन ने लंदन से जीआईए जेमोलॉजिस्ट, यूएस से एस्टैटिक स्किन केयर और कोरिया से माइक्रो-पिगमेंट जैसे कई डिग्री हासिल भी की हैं. इतना ही नहीं - शगुन गुप्ता को ग्लैमर की दुनिया में अपने काम के लिए जाना जाता है, यह एकेडमी हमेशा बॉलीवुड और टेलीविजन सितारों द्वारा चमकता रहा है. "पीएमयू" एकेडमी पर शगुन कहती है, "हम अपने छात्रों को कभी अलग नहीं करते हैं और अनुभव प्राप्त करने और बेहतर भविष्य के लिए प्रत्येक छात्र को एक समान मंच प्रदान करते हैं".
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading