अपना शहर चुनें

States

सुहाना खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्‍वीर, Lockdown के बीच हाथों में लगी मेंहदी!

सुहाना खान.
सुहाना खान.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लॉकडाउन के बीच अपने घर आ गई हैं. ऐसे में सुहाना ने हाथों में मेंहदी लगी अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के तीनों बच्‍चे लॉकडाउन के इस दौर में उनके पास मुंबई में ही हैं. लॉकडाउन की खबर सुनते ही उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) न्‍यूयॉर्क के अपने कॉलेज से घर आ गई. ऐसे में अब घर में रहकर सुहाना खान अलग-अलग अंदाज में खुद को एंटरटेन करती हुई नजर आ रही हैं. कभी वह मम्‍मी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मेकअप करती द‍िख रही हैं तो कभी खुद अपना मेकअप कर अपनी सेल्‍फी शेयर करती द‍िख रही हैं. सुहाना खान ने एक बार फिर अपनी एक ताजा तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

सुहाना खान इस तस्‍वरी में धूप की रोशनी में खड़ी हुई नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. हालांकि सुहाना की ये तस्‍वीर ताजा है या कोई थ्रोबैक ये उन्‍होंने नहीं बताया है. सुहाना ने अपनी ये फोटो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है. अगर ये तस्‍वीर ताजा है तो सबसे द‍िलचस्‍प है कि सुहाना के हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है. यानी लॉकडाउन के इन दिनों में सुहाना खान मेहंदी लगाने का शौक पूरा कर रही हैं.

फोटो में सुहाना फ्लोरल पाजामा और स्‍लीवलेस ब्‍लाउज पहने द‍िख रही हैं.



सुहाना खान ने ये तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की है.

सुहाना ने इंस्‍टाग्राम पर हाल ही में अपना अकाउंट पब्लिक किया है. इससे पहले उनका अकाउंट प्राइवेट था. लेकिन उनके इंस्‍टाग्राम की खास बात ये है कि उन्‍होंने अपने किसी भी पोस्‍ट पर कमेंट करने का ऑप्‍शन बंद कर रखा है. यानी ऐसे में उनके इस पब्लिक अकाउंट पर कोई कमेंट नहीं कर सकता. सोशल मीडिया पर बढ़ती ट्रोलिंग के इस जमाने में हमें लगता है कि सुहाना का ये कदम काफी अक्‍लमंदी भरा है.

 
 
View this post on Instagram
 

Experimenting

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्‍यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन जैसे ही लॉकडाउन की खबर सामने आई तो सुहाना अपने पैरेंट्स के पास रहने के ल‍िए मुंबई आ गईं. 20 अप्रैल को खुद शाहरुख ने बात बताई क‍ि उनके तीनों बच्‍चे इस समय उनके साथ ही रह रहे हैं. 
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on




सुहाना हाल ही में एक शॉर्ट फिल्‍म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्‍लू' में काम करती हुई नजर आई थीं. ये फिल्‍म एक ऐसे कपल की कहानी है जो दो दिनों के रोड-ट्रिप पर निकलते हैं. इस ट्रिप के दौरान ये दोनों गर्लफ्रेंड (सुहाना) के पैरंट्स से मिलते हैं. इस फिल्‍म के लिए सुहाना को काफी तारीफ मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज