मूंछों और लंबे बालों में वायरल हुई शाहरुख खान की अनसीन फोटो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

मूंछों और लंबे बालों में वायरल हुई शाहरुख खान की अनसीन फोटो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
सोशल मीडिया पर शाहरुख के स्कूल के दिनों की फोटो वायरल हो रही है.

वायरल फोटो में शाहरुख थ्री पीस सूट (Shahrukh Khan Throwback Photo) में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे लड़के स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के थ्रोबैक फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं. आलिया भट्ट, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की थ्रोबैक फोटो और वीडियो ने इंटरनेट पर भरपूर सुर्खियां बटोरी. इस बीच बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की भी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें शाहरुख को देखकर हर कोई हैरान है. वायरल फोटो में शाहरुख थ्री पीस सूट (Shahrukh Khan Throwback Photo) में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे लड़के स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं. इस फोटो को देखकर लग रहा है जैसे यह उनके स्कूल की दिनों की फोटो है.

शाहरुख की इस फोटो में सबसे ज्यादा सुर्खियां उनका लुक बटोर रहा है, क्योंकि किंग खान इसमें मूछों में दिखाई दे रहे हैं. जिसे लेकर लोग अब उनके लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें फिल्मों में अपना करियर आजमाने से पहले शाहरुख खान अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे. उन्होंने दिल्ली के ही हंसराज कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है.

शाहरुख की डेब्यू फिल्म दीवाना थी, लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई सीरियल्स में भी काम किया. जिनमें फौजी, सरकस जैसे सीरियल शामिल हैं. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, वीर-जारा, दिल तो पागल है, देवदास, कल हो ना हो, डर और मोहब्बतें जैसी फिल्मों में शाहरुख ने अपने रोमांटिक अंदाज की छाप कुछ ऐसे छोड़ी की इंडस्ट्री में वह रोमांस किंग के नाम से फेमस हो गए.








 




View this post on Instagram




 

Guess the superstar in this throwback picture 😍


A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on






अब जब कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउनचल रहा है, तो शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ अपने घर पर क्वारंटाइन हैं. इस दौरान शाहरुख ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर कई तरह से देश की आर्थिक मदद में योगदान दिया है. अप्रैल माह में शाहरुख खान ने अपना 4 मंजिला ऑफिस कोरोना मरीजों के इलाज के लिए BMC को दे दिया था. वहीं उन्होंने पीएम केयर्स फंड और सीएम केयर्स फंड में भी आर्थिक योगदान दिया.

ये भी पढ़ेंः- जोआ मोरानी ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात
First published: May 27, 2020, 4:55 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading