इस वेब सीरीज में दिखने वाला है शाहरुख खान-इमरान हाशमी का धमाकेदार एक्शन

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 6:28 PM IST
इस वेब सीरीज में दिखने वाला है शाहरुख खान-इमरान हाशमी का धमाकेदार एक्शन
नेटफ्लिक्स (Netflix) का एक प्रोमो वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, यह वीडियो अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का है, इस वीडियो को देखकर उनके फैंस में काफी उत्साह है.

नेटफ्लिक्स (Netflix) का एक प्रोमो वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, यह वीडियो अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का है, इस वीडियो को देखकर उनके फैंस में काफी उत्साह है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 6:28 PM IST
  • Share this:
नेटफ्लिक्स (Netflix) के एक नए शो का प्रोमो वीडियो इस समय काफी चर्चा में है. जिसकी वजह है वेब सीरीज में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का डेब्यू. वे पहली बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं. इस सीरीज में उनके साथ इमरान हाशमी भी होंगे.  इस वेब सीरीज का नाम है 'बार्ड ऑफ ब्लड.' इस वीडियो को देखकर उनके फैंस में काफी उत्साह है. नेटफ्लिक्स, अभिनेता शाहरूख खान को लेकर एक नई वेब सीरीज लाने वाला है जिसमें उनको किसी से फोन पर बातचीत करते दिखाया गए हैं. वीडियो में शाहरुख फोन पर बता रहे हैं कि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं और उनसे कोई भी रोल करवाया जा सकता है.

लेकिन दरअसल ये फोन शाहरुख खान को नौकरी के लिए आया है फिल्म के लिए नहीं. इसके बाद दिखाया जाता है कि ये फोन इंटेलिजेंस एजेंसी की किसी नौकरी के लिए आया है. वीडियो देखकर फैन्स खुश हैं कि उनके पसंदीदा एक्टर वेब सीरीज से एंट्री करने जा रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि जीरो के बाद से शाहरुख खान ने कोई फिल्म नहीं साइन की थी. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' शाहरुख खान के प्रोडक्शन के तहत बन रही है. यह वेब सीरीज 27 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी.

Shahrukh Khan once again made entry with the web series
नेटफ्लिक्स पर अभिनेता शाहरुख खान और इमरान हाशमी की नई वेब सीरीज


इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. 7 एपिसोड वाली इस सीरीज की कहानी लेखक बिलाल सिद्दीकी की बेस्टसेलर किताब पर आधारित है.


Loading...



ये भी पढ़ें : करिश्मा कपूर ने इस गाने में 30 बार बदले थे कपड़े

इस शो की ऑफिशियल लॉगलाइन है, '4 भारतीय इंटेलिजेंस अफसरों की कहानी, जो भारतीय इंटेलिजेंस विंग (IIW) से थे, जिन्होंने भारत की महत्वपूर्ण जानकारियों को लेकर समझौता किया. इन चारों को पकड़ लिया गया है और इनके सिर धड़ से अलग होने को तैयार हैं. इनकी जिंदगियां अभी दांव पर लगी हुई हैं.'

'बार्ड ऑफ ब्लड' वेब सीरीज का एक वीडियो नेटफ्लिक्स ने आज शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान काफी मजेदार अंदाज में इमरान हाशमी से पूछताछ करते हुए दिख रहे हैं.




ये भी पढ़ें : ये काम करती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई में हैं नंबर-1

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...