Home /News /entertainment /

'रईस' की 'लैला' देख थियेटर में बेकाबू हुए दर्शक, पर्दे के सामने ही करने लगे डांस

'रईस' की 'लैला' देख थियेटर में बेकाबू हुए दर्शक, पर्दे के सामने ही करने लगे डांस

शाहरुख खान की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. गुजरात में बड़ौदा के नटराज थियेटर में 'रईस' की लैला को देख दर्शक स्टेज पर पहुंच गए और जमकर डांस किया. सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    शाहरुख खान की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस मूवी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है और खासकर इसके गाने 'लैला ओ लैला...' पर तो लोग जमकर झूम रहे हैं. इस आइटम सॉन्ग को हॉट एक्ट्रेस सन्नी लियोनी पर फिल्माया गया है.

    ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षा: एक्शन ड्रामा से भरपूर है शाहरुख की 'रईस'

    गुजरात में बड़ौदा के नटराज थियेटर में 'रईस' की लैला को देख दर्शक स्टेज पर पहुंच गए और जमकर डांस किया. सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    थियेटर में 'रईस' फिल्म चल रही है और 'लैला ओ लैला...' गीत पर दर्शक स्टेज पर चढ़ जाते हैं और खूब थिरकते हैं. दर्शकों का ये मिजाज देख थियेटर संचालक भी मुश्किल में पड़ गए. शुरुआत में तो उन्होंने पुलिस बुलाने की सोची, लेकिन हादसा नहीं होने पर कोई शिकायत नहीं की.

    ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में 'रईस' ने तोड़ा सलमान की 'जय हो' का रिकॉर्ड

    गौरतलब है कि 'रईस' को लेकर बड़ौदा में एक दुखद घटना हो चुकी है. शाहरूख खान ट्रेन से मुंबई से दिल्ली गुजरते वक्त बड़ौदा स्टेशन पर रूके थे. उस वक्त शाहरुख की एक झलक देखने के लिए भगदड़ मच गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी और तीन घायल हो गए थे.

    ये भी पढ़ें- थिएटर में लोग 'रईस' की 'लैला' पर लुटाने लगे पैसे!

    इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लोग थिएटर में सनी के गाने पर पैसे लुटाते नजर आए. ये घटना तमिलनाडु के करनूल की थी. फिल्म के बीच में जैसे ही सनी का आइटम नंबर शुरू लोग पैसों की बरसात करने लगे और खुद भी इस गाने पर डांस करते दिखे.

    सनी लियोनी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था, जिसमें 'रईस' के शो के दौरान दर्शक पैसों की बारिश करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो देखकर सनी लियोनी भी काफी खुश हैं कि लोग उनके गाने को इतना पसंद कर रहे हैं.

    वैसे 'रईस' का ये गाना 'लैला ओ लैला' पहले से ही हिट हो चुका है, यूट्यूब पर करोड़ों लोगों ने इस गाने को देखा है.

    ये भी पढ़ें- 'रईस' में शाहरुख खान के पांच दमदार डायलॉग

    सनी लियोनी भी भले ही इस फिल्म में सिर्फ एक आइटम नंबर कर रही हों, लेकिन फिल्म के प्रमोशन में खूब दिखीं. फिल्म की एक्ट्रेस माहिरा खान तो प्रमोशन से दूर रही, जिसका फायदा सनी को मिला. सनी शाहरुख खान के साथ मुंबई से दिल्ली ट्रेन में आई थीं.

    'रईस' में शाहरुख का किरदार गुजराती गैंगस्टर अब्दुल लतीफ से प्रेरित माना जा रहा है. फिल्म में शाहरुख के किरदार का सफर आठ साल के बच्चे से लेकर 42 साल के उम्रदराज शख्स के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं. यह 25 जनवरी को रिलीज हुई. इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है.

    Tags: Raees, Shahrukh khan, Sunny Leone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर