Home /News /entertainment /

अबराम को लगी चोट, इंटरव्यू छोड़ पापा शाहरुख ने ऐसे किया लाड़

अबराम को लगी चोट, इंटरव्यू छोड़ पापा शाहरुख ने ऐसे किया लाड़

Photo: Yogen Shah

Photo: Yogen Shah

शाहरुख के बेटे अबराम को चोट लगी तो वो इंटरव्यू दे रहे अपने पापा के पास जा पहुंचा और तोतली भाषा में बात करते हुए उन्हें अपने हाथ दिखाने लगा. शाहरुख और अबराम का ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

शाहरुख खान अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये बात वो कई बार मीडिया के सामने भी जाहिर कर चुके हैं. इस बार भी शाहरुख और अबराम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड के बादशाह का अपने नन्हे खान को लेकर प्यार साफ नजर आ रहा है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसके लिए वो कई शहरों में पहुंचकर अपने फैंस से मिल रहे हैं. साथ ही फिल्म के लिए प्रमोशनल इंटरव्यू भी दे रहे हैं.

ऐसे ही एक इंटरव्यू में वो अपने छोटे बेटे अबराम को लेकर भी पहुंचे. जब वो साक्षात्कार दे रहे थे, तो नन्हा अबराम बीच में दौड़ता हुआ आया और पापा शाहरुख को अपनी उंगलियां दिखाते हुए बताया कि उसे चोट लग गई है.


इस सब से शाहरुख भी मुस्कुरा दिए और वो भी इंटरव्यू छोड़ अबराम की उंगलियों को ध्यान से देखते हुए उसके अंगूठे को चूमा और उंगलियों के ठीक होने की बात कही. इससे अबराम भी खुश हो गया.

इस एक मिनट के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो लोगों का भी दिल जीत रहा है.

Tags: Shahrukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर