शाहरुख खान ने भी Zero को मान लिया फ्लॉप? किया यह ट्वीट

Zero को ज्‍यादातर क्रिटिक्‍स ने एक स्‍टार ही दिया है. समीक्षा में कहा गया है कि इस मूवी का पहला हिस्‍सा काफी रोचक है लेकिन दूसरा हिस्‍सा सिरदर्द की सीमा से भी आगे बढ़ जाता है.

News18Hindi
Updated: December 23, 2018, 7:04 PM IST
शाहरुख खान ने भी Zero को मान लिया फ्लॉप? किया यह ट्वीट
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: December 23, 2018, 7:04 PM IST
अभिनेता शाहरुख खान ने 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म Zero को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए ट्वीट किया है.  शाहरुख़, अनुष्का और कटरीना जैसे मल्टी स्टार्स वाली फिल्म Zero का फैन्स काफी ज्यादा इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद इसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. ज्यादातर फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को खराब बताया है वहीं दर्शकों को भी फिल्म रास नहीं आई.

शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा है- 'जिन दिलों को अच्छी लगी... शुक्रिया!!' शाहरुख के इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि उन्होंने भी  Zero को फ्लॉप  मान लिया है. फिल्‍म को ओपनिंग भी उम्‍मीद से काफी कम मिली.

Zero ने पहले दिन 20.14 करोड़ का बिजनेस किया. पहले दिन की कमाई के मामले में जीरो काफी पीछे रह गई.  वहीं दूसरे दिन यानी कि शनिवार को 18.22 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह से फिल्‍म के कलेक्‍शन में बढ़त के बजाय कमी आई है. शाहरुख को लंबे समय से हिट फिल्‍म का इंतजार है.



यह भी पढ़ें:  नसीरुद्दीन के बयान पर रामदेव बोले- अपने देश पर आरोप लगाना देशद्रोह के समान

शाहरुख के इस ट्वीट पर यूजर्स ने रिएक्शन दिए. तैमूर ने लिखा- शाहरुख भाई हमें Zero पसंद आई. पाकिस्तान में लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. शेफाली ने लिखा - फिल्म बहुत - बहुत अच्छी लगी.




बता दें Zero को ज्‍यादातर क्रिटिक्‍स ने एक स्‍टार ही दिया है. समीक्षा में कहा गया है कि इस मूवी का पहला हिस्‍सा काफी रोचक है लेकिन दूसरा हिस्‍सा सिरदर्द की सीमा से भी आगे बढ़ जाता है. फिल्‍म के दूसरे हिस्‍से में तर्क के लिए कोई जगह ही नहीं है. बता दें कि यह फिल्‍म करीब साढ़े चार हजार थियेटर में लगी है.

यह भी पढ़ें: अंगुली कटी देख फेरे हो जाने के बाद दुल्‍हन ने शादी से किया इनकार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...