लाइव टीवी

शक्ति कपूर ने प्रवासी मजूदरों को डेडिकेट किया सॉन्ग, सुनकर आपके भी निकल पड़ेंगे आंसू...

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 1:57 AM IST
शक्ति कपूर ने प्रवासी मजूदरों को डेडिकेट किया सॉन्ग, सुनकर आपके भी निकल पड़ेंगे आंसू...
प्रवासी मजदूरों के लिए शक्ति कपूर ने गाना लिखा है. (Photo Credit: Instagram/Shaktikapoor)

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने लॉकडाउन के बीच अपने घर-परिवार से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों की परेशानी को देखते हुए एक भावुक गाना गाया है.

  • Share this:
मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के चलते देश में 24 मार्च से लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर प्रवासी कामगारों पर पड़ा है. काम बंद होने से लाखों की संख्या में लोगों का रोजगार छिन गया और दूसरे शहर में इनके खाने के लाले पड़ गए. ऐसी स्थिति में बिना साधन के देशभर में लाखों मजदूर पैदल अपने घर को निकल पड़े. हालात इतने बुरे हुए कि सरकार को लॉकडाउन के बीच में ही बसों और रेल साधनों का इंतजाम करना पड़ा. हर कोई मजदूरो के दर्द और दुख को देखकर आहत है. अब बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने इन मजदूरों की परेशानी पर एक भावुक गाना गया है.

शक्ति कपूर के इस गाने के बोल हैं 'मुझे घर है जाना' शक्ति ने इस गाने का पूरा मुखड़ा गया. उन्होंने गाते हुए कहा कि 'आया तो था धन कमाने लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले अब मुझे इस शहर में नहीं है रहना मुझे घर है जाना' गाने के अंत में वे कहते हैं कि सरकार से मेरी गुजारिश है कि मुझे घर है जाना

इसके बाद शक्ति कपूर ने सरकार से कहा कि किसी भी तरह से इनका पैदल जाना बंद करवाइए. इनको खाना दीजिए ताकि ये सुकून से शो सकें. उन्होंने कहा कि ये लोग घर पहुंचने के चक्कर में जान दे रहे हैं , हम सब लोग इन्हें समझाएंगे लेकिन अभी इनको आप खाना दीजिए.रहने की जगह दीजिए. वे कहते हैं कि अमीर लोगों को तो दो वक्त की रोटी आसानी से मिल रही है रहने का ठिकाना है लेकिन इनका क्या. अंत में वे एक बार फिर कहते हैं कि मुझे घर जाना है, मुझे घर जाना है.








 




View this post on Instagram




 

I pray every one is safe and home ♥️


A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on






इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रही है. भारत में भी इससे दस लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हैं. इस संकट की घड़ी में कई बॉलीवुड स्टार मदद के लिए आगे आएं हैं. कुछ ने आर्थिक मदद की तो कुछ सामाजिक मदद के माध्यम से इस लड़ाई को जीतने में अपना योगदान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः जून से शुरू होगी टीवी सीरियल्स की शूटिंग! प्रोड्यूसर एसोसिएशन बोला- सभी खबरें झूठी और निराधार
कंगना रनौत की बहन ने लॉकडाउन में किया गृह-प्रवेश तो एक्‍ट्रेस ने पहनी बहन की पुरानी साड़ी
First published: May 21, 2020, 12:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading