• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शशि थरूर ने मुन्नार में ढूंढा शाहरुख खान का 'मंदिर'

शशि थरूर ने मुन्नार में ढूंढा शाहरुख खान का 'मंदिर'

twitter.com/ShashiTharoor

twitter.com/ShashiTharoor

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इसी से जुड़ा एक ट्वीट किया है. हाल ही में केरल स्थित मुन्नार के दौरे पर गए थरूर को कुछ ऐसा ही दिखा जिसे उन्होंने ट्वीट किया.

  • Share this:
    दुनिया भर में शाहरुख खान के फैन्स हैं. मुंबई में उनके बंगले मन्नत के बाहर हमेशा फैन्स मौजूद रहते हैं और वहां अपने सुपरस्टार के आने का इंतजार करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा है कि बॉलीवुड के बादशाह के लिए कोई मंदिर बना हो?

    कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इसी से जुड़ा एक ट्वीट किया है. हाल ही में केरल स्थित मुन्नार के दौरे पर गए थरूर को कुछ ऐसा ही दिखा जिसे उन्होंने ट्वीट किया. साल 2013 में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग कर रहे थे. वह मुन्नार स्थित इसी होटल के कमरे में रुके थे. अब होटल ने इस कमरे को शाहरुख खान को समर्पित कर दिया है.

    यह भी पढ़ें: SBI में मैनेजर और सीनियर एग्जिक्युटिव बनने का मौका, आज ही करें आवेदन

    ट्विटर पर इस कमरे की तस्वीरें साझा करते हुए शशि थरूर ने खुलासा किया कि कैसे कमरों की दीवार चेन्नई एक्सप्रेस के पोस्टर्स से सजाई गई हैं. इतना ही नहीं इस कमरे में शाहरुख खान का आदमकद कटआउट लगाया गया है. यह कटआउट कमरे के बीचों बीच लगा हुआ है.



    थरूर ने ट्विटर पर लिखा कि कहीं भी आराम करने की जगह नहीं है. उन्होंने लिखा, 'प्रिय शाहरुख खान, कल मुन्नार की एक छोटी सी यात्रा के दौरान मैंने वह कमरा लिया, जहां आप साल 2013 में थे जिसे आपके और चेन्नई एक्सप्रेस के मंदिर के रूप में बदल दिया गया है. हर दीवार फिल्म के पोस्टर से सजाई गई है और यह कमरा आपके बड़े से कटआउट से भरा हुआ है. आराम करने की कोई जगह नहीं.'

    यह भी पढ़ें: बजट की प्रिटिंग शुरू, क्यों अगले 11 दिन घर नहीं जा सकते हैं यह 100 अधिकारी?


    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज