होम /न्यूज /मनोरंजन /बॉलीवुड डेब्यू से पहले शहनाज गिल के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म! सलमान खान के बाद स्टार एक्ट्रेस संग निभाएंगी लीड रोल

बॉलीवुड डेब्यू से पहले शहनाज गिल के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म! सलमान खान के बाद स्टार एक्ट्रेस संग निभाएंगी लीड रोल

शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचीं. (फोटो साभार: Instagram@shehnaazgill)

शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचीं. (फोटो साभार: Instagram@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के लिए एक और बड़ी न्यूज सामने आई है. खबर है कि सलमान खान (Salmann Khan) की अपकमिंग फ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. सलमान खान (Salmann Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. शहनाज के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. कहा जा रहा कि आने वाली इस फिल्म में शहनाज एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ लीड रोल प्ले करने वाली हैं.

    ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज गिल को अब निखिल आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए चुना है. उन्हें महिलाओं के नेतृत्व वाली एक प्रोजेक्ट में कास्ट किया गया है, जिसमें वाणी कपूर भी हैं.

    रिपोर्ट में आगे सूत्र का हवाला देते हुए बताया गया है कि यह महिलाओं के नेतृत्व वाली फिल्म है. इसमें हर एक्ट्रेस की समान रूप से लीड रोल रहेंगी. शहनाज गिल इनमें से एक हैं. शूटिंग मूल रूप से बीते साल ही शुरू होने वाली थी. लेकिन मौसम की वजह से टाल दी गई थी. अब यह फिल्म इसी साल मार्च महीने में भोपाल में फ्लोर पर जाएगी. शहनाज अपने किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. वास्तव में, वह अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए एक्टिंग की स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

    पिता के निधन के बाद किरायेदारों ने हड़पा घर, लिपस्टिक-बिंदी बेच कर बॉलीवुड में रखा कदम, अब हैं करोड़ों के मालिक

    फिल्म को डायरेक्टर मिताक्षरा कुमार ( Mitakshara Kumar) डायरेक्ट करेंगी. हालांकि वह अभी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा बनाई जा रही वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में व्यस्त हैं. बता दें कि मिताक्षरा भंसाली की असिस्टेंट हैं. ‘हीरामंडी’ से पहले वह फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (Bajirao Mastani) और ‘पद्मावत’ (Padmaavat) जैसी फिल्मों में भी उनकी सहायता कर चुकी हैं.

    Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Shehnaaz Gill

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें