होम /न्यूज /मनोरंजन /हिना खान-सुनील ग्रोवर से लिया पंगा, 'अंगूरी भाभी' ने जब सिद्धार्थ शुक्ला के नाम खड़ा किया बखेड़ा तो बौखला गए नेटिजंस

हिना खान-सुनील ग्रोवर से लिया पंगा, 'अंगूरी भाभी' ने जब सिद्धार्थ शुक्ला के नाम खड़ा किया बखेड़ा तो बौखला गए नेटिजंस

हिना खान-सुनील ग्रोवर से 'अंगूरी भाभी' ने लिया पंगा

हिना खान-सुनील ग्रोवर से 'अंगूरी भाभी' ने लिया पंगा

टीवी की पुरानी 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) टीवी पर अपनी वापसी को लेकर खबरों में हैं. शिल्पा के चाहने वाल ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं थी. इसके बाद ‘बिग बॉस 11’ का विनर बनते ही उनकी पॉपुलैरिटी में और ज्यादा इजाफा हो गया. बाकी जो भी कसर उनके फेमस होने के लिए बच गई थी, वो उनसे जुड़े विवादों ने पूरा कर दिया था. बता दें कि शिल्पा ने एक-दो बार नहीं बल्कि 5 से 6 बार टीवी की दुनिया में बखेड़ा कर खूब पब्लिसिटी बटोरी थी. हालांकि बाद में नेटिजंस उनके एक दावे से काफी आहत हुए थे और उन्हें खूब भरा बुला कहा था. शिल्पा का यह दावा दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ था. उन दिनों टीवी के फेवरेट स्टार सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच थे और उन्होंने शिल्पा के दावे पर अपना बचाव भी किया था. चलिए जानते हैं शिल्पा शिंदे से जुड़ीं कंट्रोवर्सी के बारे में..

प्रोड्यूसर्स पर लगाया अनप्रोफेशनल व्यवहार का आरोप
‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) शो को हर एज ग्रुप के लोग देखना खूब पसंद करते हैं. इस शो की पहली अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) शिल्पा शिंदे ही थी. लोग उन्हें इस रोल में काफी पसंद करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शिल्पा ने अपनी जब फीस बढ़ाने की डिमांड की तो मेकर्स टीम ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया. इसके बाद प्रोड्यूसर्स और शिल्पा के बीच काफी कहासुनी हुई. बाद में शिल्पा ने खुद मीडिया के सामने आकर शो प्रोड्यूसर्स पर अनप्रोफेशनल व्यवहार करने का आरोप लगाया. इस मामले ने बाद में कानूनी मोड़ ले लिया था और मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया. इसके बाद शिल्पा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यानि सिन्टा (CINTAA) द्वारा बैन कर दी गईं. यही वजह रही हैं कि वह लंबे वक्त से टीवी से दूर रहीं.

Shilpa Shinde , Shilpa Shinde came back on tv, Shilpa Shinde to return on television, Shilpa Shinde Maddam Sir , Maddam Sir , sab tv, Shilpa Shinde, Shilpa Shinde Controversies, Shilpa Shinde news, Shilpa Shinde aka Old angoori bhabhi, Old angoori bhabhi Bhabi Ji Ghar Par Hai , Bhabi Ji Ghar Par Hai , Vikas Gupta, Shilpa Shinde MMS, angoori bhabh MMS, Shilpa Shinde MMS leak with Vikas Gupta, who is Shilpa Shinde, tv actress Shilpa Shinde, Shilpa Shinde tv show, Shilpa Shinde husband, Shilpa Shinde boyfriend, Shilpa Shinde

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @shilpa_shinde_official)

सेक्शुअल हैरेसमेंट का लगाया आरोप
करीब 6 साल पहले शिल्पा शिंदे ने ‘भाबी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था. उन्होंने दावा किया था कि संजय उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने उनपर सेक्शुअल हैरेसमेंट और मेंटल टॉर्चर के आरोप लगाए थे. हालांकि एक वक्त के बाद शिल्पा ने यह केस खुद वापस ले लिया था.

hina khan on south actress

हिना खान ले लिया पंगा

विकास गुप्ता और हिना खान से लिया पंगा
‘भाबीजी घर पर हैं’ शो छोड़ने के बाद शिल्‍पा शिंदे साल 2017 में ‘बिग बॉस 11’ में देखी गई थीं. इस शो में उनके साथ हिना खान और विकास गुप्ता भी थे. हिना जहां शो की फर्स्ट रनरअप थीं वहीं विकास गुप्ता शो के मास्टरमाइंड प्लेयर थे. हालांकि शो की विजेता बाद में शिल्पा बनी थीं. शो में शिल्पा, विकास और हिना खान के बीच खूब नोकझोंक हुई थी. शिल्पा ने विकास पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से ही सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ से शिल्पा को निकाला गया. बता दें शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता भी थे.

sunil grover

(फोटो साभार: Instagram@whosunilgrover)

सुनील ग्रोवर संग काम करने किया मना
साल 2020 में सुनील ग्रोवर एक नया शो लेकर आ रहे थे. जिसका नाम था ‘गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान (Gangs of Filmistaan)’. इस शो में शिल्पा शिंदे भी उनके साथ देखी गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के शुरू होने के बीच में शिल्पा ने सुनील ग्रोवर संग काम करने को मना कर द‍िया था. शिल्पा ने मेकर्स को झूठा बोल रोज 12 घंटे शूट कराने का आरोप लगाया था.

टीवी पर 7 साल बाद लौट आईं पुरानी ‘अंगूरी भाभी’, विकास गुप्ता संग लीक हुआ था एमएमएस! काटा खूब बवाल

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया दावा
साल 2020 में जब सिद्धार्थ शुक्ला बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 में भाग लिया था. तब वह शो में अपने अाक्रामक बिहेवियर की वजह से खबरों में रहते थे. हालांकि वह शो के सबसे चहेते कंटेस्टेंट थे. ऐसे में जब शो ग्रैंड फिनाले के करीब था तब शिल्पा ने सिद्धार्थ को लेकर एक इंटव्यू में दावा किया था कि उनका सिद्धार्थ के साथ अफेयर रहा है और सिद्धार्थ काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ भी उठाया है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में एक शादी में हुई थी. बाद में शिल्पा के दावे पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि शिल्पा भली इंसान हैं वो इस तरह के दावे नहीं करेंगी.

Tags: Entertainment news., Shilpa Shinde

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें