'सरदार ऊधम सिंह' के लिए विक्की कौशल नहीं इरफान खान थे शूजित सरकार की पहली पसंद, लेकिन...

'सरदार ऊधम सिंह' के लिए विक्की कौशल नहीं इरफान खान थे शूजित सरकार की पहली पसंद, लेकिन...
सरदार ऊधम सिंह में शूजित सरकार विक्की कौशल को नहीं बल्कि इरफान खान को कास्ट करना चाहते थे. (photo credit: instagram)

शूजित सरकार के मुताबिक, इस फिल्म के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उनकी पहली पसंद नहीं थे. वह इस फिल्म को दिवगंत अभिनेता इरफान खान (Late Actor Irrfan Khan) के साथ बनाना चाहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 12, 2020, 12:37 AM IST
  • Share this:
मुंबईः शूजित सरकार (Shoojit Sircar) के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'Gulabo Sitabo' 12 जून को OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज होने जा रही है. वहीं शूजित सरकार की 'सरदार उधम सिंह' के भी पोस्ट प्रॉडक्शन का काम शुरू हो गया है. इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. लेकिन इस बीच शूजित सरकार ने फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. शूजित सरकार के मुताबिक, इस फिल्म के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उनकी पहली पसंद नहीं थे. वह इस फिल्म को दिवगंत अभिनेता इरफान खान (Late Actor Irrfan Khan) के साथ बनाना चाहते थे, लेकिन उनके खराब स्वास्थ्य के चलते यह नहीं हो सका और उन्होंने फिर इसके लिए विक्की कौशल से बात की.

मिड डे से बातचीत में शूजित सरकार ने बताया कि, 'सरदार ऊधम सिंह के लिए विक्की कौशल नहीं बल्कि इरफान खान उनकी पहली पसंद थे. फिल्म के लिए शूजित इरफान खान का इंतजार करने के लिए भी तैयार थे, लेकिन उनसे खुद एक्टर ने कहा कि उनका इंतजार ना किया जाए. जिसके बाद विक्की कौशल को फिल्म के लिए फाइनल किया गया.' बता दें बीते 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद इरफान खान का निधन हो गया. 13 मार्च को ही उनकी अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. लेकिन, कोरोना के चलते फिल्म को ज्यादा फायदा नहीं मिल सका.

वहीं डायरेक्टर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन के बीच दर्शक बड़ी बेसब्री से नई फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में गुलाबो-सिताबो को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.





इस बीच गुलाबो-सिताबो के डायरेक्टर शूजित सरकार ने फिल्म को लेकर News 18 से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने फिल्म की OTT Release को लेकर भी बात की. फिल्म के Amazon Prime Video पर रिलीज होने को लेकर शुजित सरकार ने कहा कि, 'यह उनके लिए नया है, जिसे लेकर वह एक्‍साइटेड भी हैं और थोड़ा नर्वस भी.'

ये भी पढ़ेंः फिटनेस के मामले में किसी एक्टर से कम नहीं हैं ये Star Kids, Physique देख आप भी हो जाएंगे फैन
Gulabo-Sitabo की OTT रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं निर्देशक शूजित सरकार, बोले- 'ये किसी खुशखबरी से कम नहीं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading