Home /News /entertainment /

Shraddha Arya के पैरेंट्स नहीं होने दे रहे शादी! 34 की उम्र में हैं कुंवारी, कभी सगाई तोड़ कर दिया था हैरान

Shraddha Arya के पैरेंट्स नहीं होने दे रहे शादी! 34 की उम्र में हैं कुंवारी, कभी सगाई तोड़ कर दिया था हैरान

Shraddha Arya नहीं होने दे रहे उनकी शादी! 34 साल की उम्र में हैं कुंवारी

Shraddha Arya नहीं होने दे रहे उनकी शादी! 34 साल की उम्र में हैं कुंवारी

Shraddha Arya Viral Video: टीवी और साउथ सिनेमा (South Cinema) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो खुद ही अपनी शादी को लेकर बात कर रही हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    छोटे पर्दे से लेकर साउथ सिनेमा (South Cinema) में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो (Shraddha Arya Video) शेयर किया है. इसमें वो अपनी शादी का दर्द बयां कर रही हैं. 34 साल की उम्र में वो आज भी कुंवारी हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि उनके माता-पिता शादी की बात नहीं छेड़ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी शादी का फैसला खुद लेने का फैसला किया.

    श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम (Shraddha Arya Instagram) पर अपना जो वीडियो शोयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें हिंदी सॉन्ग (Hindi Song) ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ बज रहा है. इसे शेयर करने के साथ ही लिखा गया है, ‘जब मम्मी पापा फाइनली कहते हैं- अब इसकी शादी करा देनी चाहिए.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा, ‘लोल… वो नहीं छेड़ेंगे मुझे ही कुछ करना पड़ेगा.’ अपने इस वीडियो से और कैप्शन से वो एक बात तो साफ जाहिर कर रही हैं कि शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसे फैंस भी उनकी शादी (Shraddha Arya Marriage) का आधिकारिक ऐलान मान रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

    श्रद्धा आर्या अब शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं, लेकिन उनके बारे में एक बार सगाई को लेकर मीडिया में खबरें आ चुकी हैं कि 2015 में उन्होंने एक एनआरआई जयंत से सगाई की थी. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने शादी से इनकार कर दिया था. इस बात ने उनके घरवालों से लेकर उनके फैंस तक सभी को हैरान कर दिया था. बता दें कि श्रद्धा को टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) के लिए जाना जाता है. लेकिन इससे पहले उन्होंने तमिल फिल्म ‘Kalvanin Kadhali’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था. उनकी ये फिल्म 2006 में आई थी. इसके बाद 2007 में उन्होंने तेलुगू सिनेमा एंट्री की थी. उनकी पहली तेलुगू फिल्म ‘Godava’ थी. इसमें उनके अपोजिट वैभव रेड्डी ने मुख्य भूमिका अदा की थी.

    इसके अलावा श्रद्धा ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में साल 2010 में ‘वंदे मातरम’ (Vande Mataram) से डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) लीड रोल में थे. इसके बाद 2011 में श्रद्धा ने ‘डबल डेकर’ फिल्म से कन्नड़ फिल्म में डेब्यू किया था.

    Tags: Shraddha arya, South cinema

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर