90 के दशक के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

66 वर्षीय श्रवण के निधन की खबर उनके पूर्व संगीतकार जोड़ी नदीम सैफी ने दी.

66 वर्षीय श्रवण के निधन की खबर उनके पूर्व संगीतकार जोड़ी नदीम सैफी ने दी.

Bollywood News: मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ का आज रात कोरोना के कारण निधन हो गया. 90 के दशक में अपनी मधुर संगीत से लोगों को दीवाना बनाने वाले श्रवण ने अपने जोड़ीदार नदीम सैफी के साथ मिलकर कई मशहूर धुनें दी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 90 के दशक के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) का कोरोना से निधन हो गया है. श्रवण ने नदीम सैफी के साथ मिलकर यादगार संगीत बनाए थे. उन्हें इलाज के लिए मुंबई के माहिम स्थित एस.एल. रहेजा अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां उनकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई थी.

66 वर्षीय श्रवण के निधन की खबर उनके पूर्व संगीतकार जोड़ी नदीम सैफी ने दी. नदीम ने बॉम्बे टाइम्स से बताया, 'मेरा शानू नहीं रहा. हमने अपनी जिंदगी लगभग साथ गुजारी. हमने बुलंदियों और गर्दिश को साथ-साथ देखा. हमने कभी एक दूसरे से संपर्क नहीं तोड़ा. दूरियों ने हमारे रिश्तों पर कोई असर नहीं डाला. सालों तक मेरा दोस्त, मेरा पार्टनर रहे श्रवण ने मेरा साथ छोड़ दिया है. मेरे जीवन में एक शून्य बन गया है.'

ये भी पढ़ेंः- कर्फ्यू में गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शख्स ने लगाई मुंबई पुलिस से गुहार, मिला दिलचस्प जवाब

कई फिल्मों में दिया यादगार संगीत
बता दें कि नदीम-श्रवण की जोड़ी 90 के दशक में बेहद मशहूर जोड़ी थी. इस जोड़ी ने 'आशिकी' (1990), 'साजन' (1991), शाहरुख खान की 'परदेस' और आमिर खान की 'राजा हिंदुस्तानी' फिल्मों में ब्लॉकबस्टर म्यूजिक दिया था. 2000 में अलग होने के बाद ये जोड़ी 2009 में डेविड धवन की 'डू नॉट डिस्टर्ब' के लिए संगीत दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज