अपना शहर चुनें

States

बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग वायरल हुई Shruti Haasan की तस्वीरें, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

बॉयफ्रेंड संग श्रुति
बॉयफ्रेंड संग श्रुति

मुंबई के म्यूजिक स्टूडियो में श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) संग एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही हैं जो जल्द रिलीज होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 6:22 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अभिनय का जलवा बिखरने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों अपने लव रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रुति को लेकर खबरें हैं कि वे आर्ट इलस्ट्रेटर और रैपर (Art illustrator and rapper) शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे बॉयफ्रेंड शांतनु संग हैंगआउट करते दिख रही हैं. श्रुति की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.



तस्वीरों में शांतनु के अलावा श्रुति का एक अन्य दोस्त करण भी नजर आ रहा है. ये तीनों मुंबई के एक म्यूजिक स्टूडियो में किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि श्रुति अपने बॉयफ्रेंड संग किसी म्यूजिक वीडियो को तैयार कर रही हैं, जो जल्द ही आउट होने वाला है. आपको बता दें कि इससे पहले संतनु फ्री रैपर्स और हिप-हॉप आर्टिस्ट रफ्तार और डिवाइन (Raftaar, Divine) के साथ काम करते थे. फिलहाल वे श्रुति के साथ एक म्यूजिक वीडियो बना रहे हैं.




टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, शांतनु ने बताया, "मेरी और श्रुति की मुलाकात आर्ट को लेकर हुई थी. आर्ट और म्यूजिक को लेकर हमारी काफी चीजें मिलती-जुलती हैं. सब कुछ सिमिलर नहीं है लेकिन काफी कुछ सेम ही है! मैंने श्रुति की एक पसंदीदा कविता को इलस्ट्रेटर और विजुअल के जरिए रिप्रजेंटे किया था. इसी आर्ट के जरिए हम एक दूसरे के करीब आए और हमारी इसमें काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हम आगे भी क्रिएटिव प्रोजेक्ट में एक दूसरे का साथ देंगे. आपको बता दें कि श्रुति और शांतनु पहले भी कई बार साथ स्पॉट किए जा चुके हैं. शांतनु गुहावटी से ताल्लुक रखते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज