Shruti Haasan ने 'Vakeel Saab' से जताई उम्मीदें, कहा- 'फिल्म के जरिये जनता तक पहुंचेगा पवन कल्याण का संदेश'

Pawan Kalyan के साथ वकील साब में नजर आने वाली हैं श्रुति हासन

Pawan Kalyan के साथ वकील साब में नजर आने वाली हैं श्रुति हासन

श्रुति (Shruti Haasan) की फिल्म लाबम में किसानों और उनसे जुड़ी समस्याओं पर आधारित है. फिल्म में किसानों को फसल के सही दाम ना मिलने की समस्या को दर्शाया गया है. वकील साब (Vakeel Saab) फिल्म में महिलाओं के प्रति दुर्व्यवहार, उत्पीड़न और कंसेंट जैसे मामलों पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:43 PM IST
  • Share this:
कुछ वक्त तक एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद कमल हासन की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने फिर से दमदार वापसी की है. रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म 'क्रैक' में श्रुति ने अपना अभिनय का जलवा बिखेरा, साथ ही अपनी अदाओं से फी दर्शकों को दीवाना बनाया. श्रुति इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने विजय सेतुपति (Vijay Setupati) की फिल्म 'लाबम' और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साब' की शूटिंग पूरी की है. अब वो पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले कुछ हफ्तों से श्रुति हासन फैशन की दुनिया में कुछ मैग्जीन की कवर फोटोज पर अपनी तस्वीरों से बड़ा नाम कमा रही हैं.

हाल ही में श्रुति हासन ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली दो फिल्मों के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने इस बारे में भी अपडेट किया कि उनकी फिल्में क्या सोशल मैसेज देने वाली हैं. श्रुति की फिल्म लाबम में किसानों और उनसे जुड़ी समस्याओं पर आधारित है. फिल्म में किसानों को फसल के सही दाम ना मिलने की समस्या को दर्शाया गया है. वकील साब (Vakeel Saab) फिल्म में महिलाओं के प्रति दुर्व्यवहार, उत्पीड़न और कंसेंट जैसे मामलों पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया गया है.
Youtube Video



आपको बता दें कि फिल्म वकील साब, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म पिंक का तेलुगू रीमेक है. श्रुति ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा- "वकील साब जैसी फिल्में बनाना बेहद जरूरी है और अगर फिल्म में पवन कल्याण जैसे बड़े एक्टर हों जिनसे आप जनता कनेक्ट कर सके तो ये और अच्छी बात होगी. जो कोई भी अपनी सोच से जनता के विचारों के बदल सके वो बेहद मददगार साबित होगा." आपको बता दें कि फिल्म पिंक का तमिल रीमेक भी बन चुका है जिसका नाम नेरकोंडा पारवई है. वकील साब को वेनू श्रीराम ने डायरेक्ट किया है. वकील साब को वर्ल्ड वाइड 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज