Home /News /entertainment /

हिंदी में आएगी 'Shyam Singh Roy', Nani की तरह बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार में से एक करेगा बोल्ड Lip Lock Kiss!

हिंदी में आएगी 'Shyam Singh Roy', Nani की तरह बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार में से एक करेगा बोल्ड Lip Lock Kiss!

हिंदी में बनेगा श्याम सिंह राय का रीमेक

हिंदी में बनेगा श्याम सिंह राय का रीमेक

Shyam Singh Roy Hindi Remake: रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही 'श्याम सिंह रॉय' का हिंदी में रीमेक बनाया जाना है. एक टॉप प्रोडक्शन हाउस के पास राहुल सांकृत्यान के निर्देशन में बनी फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के हिंदी रीमेक के अधिकार हैं. फिल्म में अजय देवगन या शाहिद कपूर को लिया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

नानी (Natural Star Nani) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) स्टारर ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singh Roy) 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का शानदार रेस्पांस मिला है. फिल्म में हर एक कलाकार की खूब तराफी हुई है लेकिन उस वक्त ये तेलुगू में आई थी. हालांकि, अब इसके हिंदी रीमेक की तैयारी हो रही है जिसके लिए बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स का नाम लिया जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही ‘श्याम सिंह रॉय’ (Shyam Singh Roy Hindi Remake) का हिंदी में रीमेक बनाया जाना है. एक टॉप प्रोडक्शन हाउस के पास राहुल सांकृत्यान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ के हिंदी रीमेक के अधिकार हैं. जल्द ही इस बारे में आधिकारिक तौर पर अपडेट सामने आएगा.

‘Shyam Singh Roy’ के रीमेक में आ सकते हैं ये बॉलीवुड एक्टर
जानकारी के मुताबिक, ‘श्याम सिंह रॉय’ (Shyam Singh Roy in hindi) के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अजय देवगन (Ajay Devgn) को लिए जाने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इसके फीमेल लीड्स के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है. फिल्म में नानी एक नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेस साई पल्लवि (Sai Pallavi), कृति शेट्टी (Krithi Shetty) और मैडोना सेबेस्टियन (Madonna Sebastian) के साथ नजर आए हैं. और इसे दर्शकों से शानदार रेस्पोंस मिला है. कोलकाता की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई राहुल सांकृत्या (Rahul Sankrityan) द्वारा निर्देशित श्याम सिंह रॉय पुनर्जन्म की थीम पर बेस्ड है. सत्यदेव जंग द्वारा लिखित फिल्म में नानी डबल रोल में नजर आते हैं और साईं पल्लवी ने देवदासी की भूमिका निभाई है. फिल्म में दोनों स्टार के कैरेक्टर को खूब सराहा जा दया है.

नानी ने लिपलॉक सीन ने बटोरी सुर्खियां
‘श्याम सिंह रॉय’ में जर्सी फेम स्टार एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ लिपलॉक सीन करते हुए भी देखे जाते हैं और ये दृश्य टीजर में भी दिखा था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म देवदासियों के दयनीय जीवन (Devdasi Life) और उन पर अमीरों के अशिष्ट व्यवहार (Rude manners) को पर्दे पर दर्शाती है. देवदासी प्रथा (Devdasi system) में लड़कियां की लाइफ सेक्स स्लेव (sex slaves) से ज्यादा कुछ नहीं होती हैं. फिल्म में इन्हीं महिलाओं की यातनाओं को बिग स्क्रीन पर दिखाया गया है. इस फिल्म में नानी का लुक अब तक की गई फिल्मों से हटकर है, वे एक क्रांतिकारी लेखक की भूमिका में हैं, जो धर्म की आड़ में लागू देवदासी प्रथा का विरोध करता है.

Tags: Ajay Devgn, Natural Star Nani, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर