एक्टर से सिंगर बने गली बॉय के 'MC Sher', रिलीज हुआ पहला गाना 'Dhoop'

एक्टर से सिंगर बने गली बॉय के 'MC Sher', रिलीज हुआ पहला गाना 'Dhoop'
सिद्धांत चतुर्वेदी का पहला गाना रिलीज हो गया है. (photo credit: Instagram/@siddhantchaturvedi)

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) का पहला गाना 'धूप' रिलीज हो चुका है. सिद्धांत बीते सप्ताह से ही 'धूप' से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे और अब यह गाना रिलीज हो चुका है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने गली बॉय (Gully Boy) में एमसी शेर (MC Sher) के रोल से खूब तारीफें बटोरी थीं. उनकी एक्टिंग की फिल्म में खूब चर्चा रही थी. साइड रोल ही सही, लेकिन इस फिल्म में उनके खूब चर्चे रहे. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी एक रैपर के रोल में दिखाई दिए थे और अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया था. लेकिन, लगता है फिल्म में रैपर के रोल से सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi first Single Dhoop Release) काफी इंस्पायर हुए हैं, तभी तो अनलॉक 1 के बीच वह अपना पहला गाना लेकर आ गए हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी का पहला गाना 'धूप' रिलीज हो चुका है. सिद्धांत बीते सप्ताह से ही 'धूप' से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे और अब यह गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने को एक्टर ने खुद ही लिखा और गाया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सिद्धांत ने गाने को शेयर किया है और अपने फैंस से इसे ढेर सारा प्यार देने की अपील की है.





गाना शेयर करते हुए सिद्धांत ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "#Dhoop रिलीज हो चुका है. अपना हेडफोन और सनग्लासेज पास रखें और धूप सुनें." सिद्धांत चतुर्वेदी ने डीएडब्ल्यू गीक के साथ गाने को कंपोज्ड किया था और म्यूजिक वीडियो गाने के बोल और एनिमेशन के साथ बनाया गया है. बता दें सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने घर पर ही इस गाने की शूटिंग की है, जिसमें उनके परिवार ने उनकी मदद की.



ये भी पढ़ेंः मां गौरी खान के साथ मुंबई की बारिश के मजे लेती दिखीं सुहाना खान, Viral हुईं Photos
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading