सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'Shershaah' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे विष्णु वर्धन, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Shershaah में कैप्टन विक्रम बत्रा बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Shershaah में कैप्टन विक्रम बत्रा बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

करगिल युद्ध के महानायक कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर बेस्ड Shershaah की रिलीजिंग का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
'बिल्ला' (Billa) फिल्म के निर्देशक विष्णु वर्धन ( Vishnu Vardhan) काफी लंबे वक्त के बाद सुर्खियों में हैं. विष्णु वर्धन की आखिरी फिल्म 'यतचन' थी, जो कि 2015 में रिलीज हुई थी. विष्णु वर्धन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रतिभाशाली निर्देशक माने जाते हैं. उन्होंने साढ़े 5 साल बाद बॉलीवुड फिल्म के निर्देशन के जरिए धमाकेदार वापसी की है. हाल ही में उन्होंने अपनी डेब्यू हिंदी फिल्म 'Shershaah' की रिलीज डेट का ऐलान किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'Shershaah' का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. वे अपनी हिंदी डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं.

विष्णु वर्धन ने पहली हिंदी फिल्म को लेकर जाहिर की खुशी

बता दें कि देशभक्ति की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म की रिलीजिंग का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के तमाम पोस्टर्स काफी शेयर किए जा रहे हैं जिसे देख फैंस की हाई लेवल एक्साइटमेंट जाहिर हो रही है. मेकर्स के अनुसार, Shershaah 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी. फिल्म 'Shershaah' करगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) (PVC) की जिंदगी पर बनाई गई है जिसे करण जौहर और शब्बीर बॉक्स वाला ने प्रोड्यूसर किया है. आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी के चलते इस फिल्म की डेट को डिले किया गया था.

फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए, विष्णु वर्धन ने पोस्ट किया, "दोस्तों, आखिरकार मेरी पहली हिंदी फीचर की रिलीज की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की अनकही सच्ची कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है. # शेरशाह 2 जुलाई को आपके पास सिनेमाघरों में आ रही है. 2021, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत. आप फिल्मों में देखें! "


'शेरशाह' की रिलीज डेट को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने भी अपने सोशल अकाउंट पर पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. अभिनेता ने लिखा है, ''कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की अनसुनी कहानी जानने को तैयार हो जाइए. 'शेरशाह' 2 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.'' फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी यही पोस्टर शेयर करते हुए पूरे जोश के साथ अपने इस नए प्रोजेक्ट का शंखनाद कर दिया है. फिल्म में Yuvan Shankar Raja का म्यूजिक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज