• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब सलमान खान का अवॉर्ड रिसीव करने पहुंचे थे सिद्धार्थ शुक्ला, Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जब सलमान खान का अवॉर्ड रिसीव करने पहुंचे थे सिद्धार्थ शुक्ला, Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक थ्रोबैक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) का अवॉर्ड रिसीव करते दिख रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब से बिग बॉस 13(Big Boss 13) में आए हैं तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले तो वह घर के अंदर अपने खेल की स्ट्रेटजी और शहनाज कौर गिल संग अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियों में थे और बिग बॉस विनर बनने के बाद भी वह खबरों में बने रहे. कई लोगों ने शो को पक्षपाती बताते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को शो का फिक्स्ड विनर बताया. लेकिन, इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला एक थ्रोबैक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं, जिसमें वह सलमान खान का अवॉर्ड रिसीव करते दिख रहे हैं.

    वायरल वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जिसमें सलमान खान के ना पहुंचने पर उनका अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला ने रिसीव किया था. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनके साथ रवीना टंडन भी दिखाई दे रही हैं. वीडियो देखने के बाद सिद्धार्थ के फैन काफी खुश हैं. अवॉर्ड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) दे रही थीं. उन्होंने कहा कि जो मुझसे हग चाहता है वो यहां आकर अवॉर्ड ले ले इस पर सिद्धार्थ शुक्ला स्टेज की तरफ चल दिए.

    सिद्धार्थ के स्टेज पर पहुंचने पर रवीना (Raveena Tandon) सिद्धार्थ को अवॉर्ड देती हैं और फिर उन्हें हग करती हैं. इस पर शो के होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) भाई बहन का फेमस सॉन्ग 'बहना ने भाई की कलाई पर प्यार बांधा है' गाने लगते हैं जिस पर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. सिद्धार्थ का यह वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कई उनके ड्रेसिंग सेंस और लुक्स को लेकर उनका मजाक बना रहे हैं.




    बता दें बिग बॉस के दौरान कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सवाल उठे थे. शो के दौरान होस्ट सलमान खान से भी सिद्धार्थ शुक्ला को कई बार डांट भी पड़ी थी. सलमान और सिद्धार्थ के बारे में यहां तक कहा जाने लगा कि सलमान दूसरे कंटेस्टेंट की अपेक्षा सिद्धार्थ का ज्यादा पक्ष लेते हैं. लेकिन खुद सलमान उनके खेल को लेकर कई बार आलोचना भी कर चुके थे.

    ये भी पढ़ेंः-

     Paatal Lok Review: हाथीराम से लेकर हथौड़ा त्यागी तक ने 'पाताल लोक' में मचाया हंगामा, सस्पेंस-थ्रिलर का है डबल डोज
    20 की उम्र में बेहद ग्लैमरस हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, शेयर की ऐसी तस्वीरें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज