होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड में बड़ा अपडेट, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े दो बड़े नामों पर भी केस दर्ज

सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड में बड़ा अपडेट, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े दो बड़े नामों पर भी केस दर्ज

सिद्धू मूसेवाला का फाइल फोटो. (Photo : Instagram )

सिद्धू मूसेवाला का फाइल फोटो. (Photo : Instagram )

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) केस मामले में कोर्ट में जल्द चालान पेश किया जाएगा. डीजीपी पंजाब ने खुद बलकार सिंह से ...अधिक पढ़ें

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या को लेकर लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं. सिद्दू मूसेवाला हत्या मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धू के पिता ने डीजीपी को म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े दो लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी. पुलिस ने दो और लोगों को इस मामले में नामजद किया है. यह दोनों पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी चर्चित हैं, इनके पास सिद्दू मूसेवाला के करीब 50 से भी ज्यादा गाने हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस इन दोनों पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है.

जिस दिन से सिद्धू के पिता ने 1 हफ्ते का अल्टीमेटम दिया है उसी दिन से लगातार एसएसपी मानसा के साथ-साथ बड़े अधिकारी भी सिद्धू के पिता के साथ संपर्क में हैं और उन्हें समझाने की कोशिशों में लगे हुए थे. चालान में म्यूजिक इंडस्ट्री के दो बड़े नामों को पुलिस ने नामजद किया गया है. ये नाम नवजोत सिंह पंढेर और कनवर ग्रेवाल हैं, जिनके नाम मामले में नामजद किए गए हैं.

उधर पंजाब पुलिस सूत्रों के अनुसार, पंजाब पुलिस आज सिद्दू मूसेवाला हत्या मामले में मानसा कोर्ट में  चार्जशीट दाखिल करेगी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिद्धू मर्डर मामले में करीब 26 ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया गया है और इस मामले में 2 लोग मारे जा चुके हैं और 3 अभी फरार हैं. जिसमें आरोपियों के साथ-साथ जो गवाह बनाए गए हैं उनकी भी संख्या करीब 40 से ज्यादा है. इसमें सिद्धू के पिता मौजूद हैं. उनके अलावा मौके पर पहुंचा पुलिस का जांच अधिकारी से लेकर पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों समेत पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ ब्लड सैंपल रिपोर्ट  के साथ-साथ कई चश्मदीदों को इसमें गवाह बनाया गया है.

बता दें, पंजाब के मनसा में 29 मई को आपसी रंजिश में कुछ लोगों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था. सिद्धू मूसेवाला बेहतरीन गायकों में से एक थे. साल 2017 में जी वैगन (G Wagon) गाने से अपनी गायकी की शुरुआत करने के बाद, सिद्धू मूसेवाला अपने एल्बमों से लोकप्रियता की ओर बढ़े. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था और प्रशंसक और कलाकार दुख जताने के लिए एक साथ आए थे.

Tags: Entertainment news., Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें