अपना शहर चुनें

States

फिल्‍म 'सिंबा' की सफलता से खुश रोहित ने मुंबई पुलिस को दी इतनी बड़ी रकम

'सिंबा' की सफलता से खुश रोहित ने मुंबई पुलिस को दी इतनी बड़ी रकम
'सिंबा' की सफलता से खुश रोहित ने मुंबई पुलिस को दी इतनी बड़ी रकम

रोहित शेट्टी उमंग अवॉर्ड के दौरान जब स्टेज पर 51 लाख का चेक मुंबई पुलिस को दे रहे थे, उस वक्‍त उनके साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी मौजूद थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2019, 2:08 PM IST
  • Share this:
निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्‍म सिंबा दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है. फिल्‍म की सफलता से खुश रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस की काफी सराहना की है. यही नहीं रोहित ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में उमंग अवॉर्ड के दौरान मुंबई पुलिस को 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं. रोहित शेट्टी उमंग अवॉर्ड के दौरान जब स्टेज पर 51 लाख का चेक मुंबई पुलिस को दे रहे थे, उस वक्‍त उनके साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी मौजूद थे.

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा जमा चुकी है. फिल्म जहां 5 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी, वहीं 12वें दिन फिल्म ने 202 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया था. इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 239.60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

इसे भी पढ़ें :- अब नहीं दिखेगा बॉलीवुड का 'सिंघम'! अक्षय कुमार लेंगे अजय देवगन की जगह?



सूर्यवंशी बनाने में जुटे रोहित
अब 'सिम्बा' के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' बनाने की तैयारी में जुट चुके हैं. जहां फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार, एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का नाम सलमान खान की दो फिल्मों से प्रभावित होकर रखा है. रोहित ने अपनी फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' सलमान खान की 1992 में आई फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर रखा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज