Home /News /entertainment /

AR Rahman की बेटी Khatija Rahman ने लाल जोड़े और हिजाब पहन की सगाई, जानें क्या करतें हैं उनके मंगेतर

AR Rahman की बेटी Khatija Rahman ने लाल जोड़े और हिजाब पहन की सगाई, जानें क्या करतें हैं उनके मंगेतर

सगाई को लेकर चर्चा में खतीजा रहमान

सगाई को लेकर चर्चा में खतीजा रहमान

संगीत के जरिए दुनिया भर के प्यार पाने वाले ऑस्कर विनर ए आर रहमान (AR rahman) की बेटी एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई की है.

    जादूई म्यूजिक के लिए अक्सर सुर्खियां बंटोरने वाले ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की है. दरअसल, खतीजा रहमान ने सगाई कर ली है और  इस खुशखबरी को खुद संगीत के उस्ताज की बेटी ने अपने सोशल अकाउंट पर बयां किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर संग कोलाज बनाकर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पारंपरिक लिबास में दिख रही हैं.

    निजी समारोह में हुई खतीजा रहमान की सगाई

    तस्वीर में खतीजा ने सुर्ख लाल लहंगा पहना और इसी से मैच करता हुआ सिर पर हिजाब बांधा है. उन्होंने मैचिंग का दुपट्टा और डिजाइनर मास्क भी पहना है. रहमान की बेटी को साउथ में संगीत से जुड़ी कई हस्तियां बधाईयां दे रही हैं. नीति मोहन ने भी उन्हें नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं. खतीजा के होने वाले शौहर का नाम रियासदीन शेख मोहम्मद है. दोनों ने 29 दिसंबर को परिवार के निजी समारोह में सगाई की है. जानकारी के अनुसार, कोविड महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण रहमान ने इस फंक्शन में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया था. इसमें सिर्फ कपल के परिजन और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. पेशे से रियासदीन एक उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर हैं.

    विवादों में रह चुका है खतीजा का नाम

    खतीजा अक्सर अपने लिबास को लेकर विवादित सुर्खियों में रहती हैं. 2 साल पहले जब फिल्म ‘स्लम डॉग मिलेनियर’ के 10 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित इवेंट पर हुआ था तो रहमान की बेटी वहां पहुंची थीं. इसमें वे बुर्का में पूरी तरह से ढकी हुई स्टेज पर बात करती दिखीं और इसी के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा. उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी और ऑस्कर विनर सिंगर को भद्दी गालियां पड़ी थीं.

    रहमान की बेटी ने बंद कर दी थी ट्रोल करने वालों की जुबान

    तमाम यूजर्स ने कहा था कि रहमान अपनी बेटी पर जबरदस्त बुर्का जैसी रीति थोप रहे हैं, तो किसी ने उन्हें धर्म से जुड़ी कई सलाहें दे डाली थी. वहीं, किसी ने लिखा कि ‘सर मुझे तो लगा कि संगीत ही आपका धर्म है, लेकिन मैं गलत था.’ रहमान की बेटी के लिबास के बारे में अपना रिएक्शन देने से मशहूर लेखर Taslima Nasreen भी पीछे नहीं हटीं. उन्होंने कहा था रहमान के म्यूजिक को वे पसंद करती हैं लेकिन जब भी उनकी प्यारी बेटी को बुर्का पहने देखती हैं तो उनका दम घुटने लगता है और इस कमेंट ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया था.

    View this post on Instagram

    A post shared by ARR (@arrahman)


    हालांकि खतीजा ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया. उन्होंने कहा था वह जो चाहती थी वो पहनना उनकी चॉअस थी. फिलहाल वे अपनी उन्होंने रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ अपनी सगाई की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

    Tags: AR Rahman

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर