'पुष्पा' की शूटिंग से लौटकर अल्लू अर्जुन ने बच्चों के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

फोटो: स्नेहा रेड्डी इंस्टाग्राम

फोटो: स्नेहा रेड्डी इंस्टाग्राम

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्मों और ब्रैंड एंडॉर्समेंट के साथ अक्सर बिजी रहते हैं मगर उनकी पत्नी उनके फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खूबसूरत मोमेंट्स की झलक सोशल मीडिया के माध्यम से देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अल्लू अर्जुन की बच्चों के साथ वक्त बिताते एक फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म पुष्पा की शूटिंग कर के वापिस लौट चुके हैं. 37 साल के अल्लू जब अपने घर लौटे तो उन्होंने अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. अल्लू अपनी कार खुद चलाकर घर पहुंचे और फिर खुद को सैनेटाइज करने के बाद अपने बच्चों के साथ वक्त बिताया. उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अल्लू अर्जुन और उनकी बच्चों के साथ एक फोटो शेयर की है.

अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों और ब्रैंड एंडॉर्समेंट के साथ अक्सर बिजी रहते हैं तो मगर उनकी पत्नी उनके फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खूबसूरत मोमेंट्स की झलक सोशल मीडिया के माध्यम से देती रहते हैं. स्नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पति अल्लू अर्जुन और बच्चों के साथ फोटोज क्लिक करती रहती हैं. उनके द्वारा स्टोरी में पोस्ट की गई इस तस्वीर में अल्लू, अयान और अरहा के साथ वक्त बिताते दिख रहे हैं.

Allu Arjun

अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को एक शादी समारोह में देखा था. पहली नजर में ही वो स्नेहा से प्यार कर बैठे थे. काफी कोशिशों के बाद दोनों के परिवारवालों उनकी शादी के लिए तैयार हुए और उन्होंने 2011 में शादी कर ली थी. पुष्पा की शूटिंग के दौरान अल्लू के फैंस उनकी एक झलक लेने के लिए बेताब रहते थे. तब वो अपनी वैनिटी वैन फैल्कन से उनसे मिलने जरूर आते थे. हाल ही में ये खबर आई है कि उनकी वैनिटी वैन का एक्सीडेंट हो गया है. शनिवार को खम्मम स्थित एक जगह पर उनकी वैनिटी वैन का एक्सिडेंट हो गया. गनीमत थी कि उस समय वैनिटी वैन में सुपरस्टार मौजूद नहीं थे. वैनिटी वैन में मौजूद मेकअप टीम के किसी सदस्य को चोट नहीं आई है.
यह घटना तब हुई, जब वैनिटी आंध्र प्रदेश के मरुदुमली से हैदराबाद की ओर जा रही थी. इसी दौरान एक दूसरे वाहन ने उनकी वैनिटी को पीछे से टक्कर मार दी थी. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग वाहन के इर्द-गिर्द इकट्ठा हो गए थे और सेल्फी लेने लगे थे. इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी गई है. बताया जा रहा है घटना तब हुई जब वैनिटी वैन के ड्राइवर ने ब्रेक मारे और पीछे से आ रही एक दूसरी गाड़ी ने वैनिटी को टक्कर मार दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज