होम /न्यूज /मनोरंजन /#MeToo: यौन शोषण में फंसने के बाद राजकुमार हिरानी 'गायब', जानिए क्या है मामला?

#MeToo: यौन शोषण में फंसने के बाद राजकुमार हिरानी 'गायब', जानिए क्या है मामला?

राजकुमार हिरानी पर लगा  यौन शोषण का आरोप.

राजकुमार हिरानी पर लगा यौन शोषण का आरोप.

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’के नए पोस्‍टर जारी किए गए हैं, जिसमें केवल विधु विनोद चोपड़ा को ही प्रोड्यूसर बताया ...अधिक पढ़ें

    सोनम कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के पोस्‍टर एक बार फिर चर्चा में हैं. ये फिल्‍म फरवरी में रिलीज होने वाली है लेकिन इसके पहले ही फिल्‍म के प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं. यौन शोषण के आरोपों में घिरे राजकुमार हिरानी का नाम अब फिल्‍म के पोस्‍टर से भी हटा लिया गया है. फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के नए पोस्‍टर जारी किए गए हैं, जिसमें केवल विधु विनोद चोपड़ा को ही प्रोड्यूसर बताया गया है.

    हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के पोस्टर्स में बाकी सभी नजर आए लेकिन राजकुमार हिरानी का नाम कहीं नजर नहीं आया. अगर पहले रिलीज हुए पोस्टर्स को देखा जाए तो पता चलेगा कि राजकुमार हिरानी का नाम तकरीबन सभी पोस्टर्स में था लेकिन हाल ही में जारी किए गए पोस्टर्स से उनका नाम ही गायब है. बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्‍टेंट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसके बाद से हिरानी का नाम पोस्‍टर से हटा लिया गया है. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे थे.

    इसे भी पढ़ें :-राजकुमार हिरानी पर लगा यौन शोषण का आरोप, असिस्टेंट बोली- 6 महीने में कई बार किया उत्पीड़न



    1 फरवरी को फिल्म होगी रिलीज
    राजकुमार राव और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में ऐसा पहली बार होगा जब अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. साथ ही अरसे बाद वो जूही चावला के साथ भी नजर आने वाले हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Me Too, Rajkumar hirani, Rajkumar Rao, Sexual Abuse, Sonam kapoor, Trending news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें