Home /News /entertainment /

सोशल मीडिया स्टार Sajid shaikh ने 'पुष्पा' बनकर मचाया हड़कंप, एक्टिंग के मामले में देता है Allu Arjun को टक्कर

सोशल मीडिया स्टार Sajid shaikh ने 'पुष्पा' बनकर मचाया हड़कंप, एक्टिंग के मामले में देता है Allu Arjun को टक्कर

सोशल मीडिया स्टार Sajid shaikh ने 'पुष्पा' बनकर मचाया हड़कंप, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया स्टार Sajid shaikh ने 'पुष्पा' बनकर मचाया हड़कंप, देखिए वीडियो

Pushpa Viral video: साउथ फिल्म (South Film) 'पुष्पा' (Pushpa) को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब रील्स छाए हुए हैं. इसी लिस्ट में साजिद शेख (Sajid shaikh) के रील्स भी शामिल हैं. उन्होंने पुष्पा बनकर तो हड़कंप ही मचा दिया है.

    अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया. इसके डायलॉग्स और गाने सभी हिट रहे. इस पर सोशल मीडिया स्टार्स ने खूब रील्स वीडियोज बनाए, जिन्हें लाखों में व्यूज मिले हैं. इसी में से एक सोशल मीडिया स्टार साजिद शेख (Sajid shaikh) हैं. जिन्होंने ‘पुष्पा’ बनकर तहलका ही मचा दिया है. उन्होंने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर 30 जनवरी को शेयर किया था और अभी तक यानी कि खबर लिखे जाने तक महज 16 दिन में ही 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

    साजिद शेख के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो अल्लू अर्जुन की तरह एकदम हूबहू एक्टिंग कर रहे हैं और उनके लुक का तो कोई जवाब नहीं है. ये बेहद ही कमाल का है. वहीं, उनके चेहरे पर एक्सप्रेशन और एक्टिंग सबकुछ जबरदस्त है. उनके इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यही वजह है कि वो अपना कोई भी वीडियो शेयर करते हैं तो वो फट से वायरल हो जाता है. आज उनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर किसी एक्टर और एक्ट्रेस से कम नहीं है और एक्टिंग के मामले में तो उनका कोई जवाब नहीं है. ये सब सिर्फ उनके खुद पर विश्वास और मेहनत से हो पाया है. वो ऐक्शन वीडियोज के लिए पहचाने जाते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by __ (@monish_raja)

    साजिद के पिता थे टैक्सी ड्राइवर

    साजिद का जन्म 5 जनवरी, 2002 को मुंबई में हुआ था. वो डॉक्टर बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विद्यालय और वडाला के अम्बेडकर कॉलेज में पढ़े थे. उनके पिता, मोहम्मद हनीफ शेख, एक टैक्सी ड्राइवर हुआ करते थे, लेकिन समय के साथ उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया, जिससे उन्हें अपना काम छोड़ना पड़ा था. फिर परिवार की सारी जिम्मेदारी साजिद पर आ गई थी और उन्होंने भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह से निभाया. वो आज सोशल मीडिया स्टार अपने बड़े भाई की वजह से बन पाए हैं क्योंकि वो उन्हें सपोर्ट करते थे.

    साजिद ने अपने करियर की शुरुआत पेस्ट्री बिजनेस से की थी. वह ढेर सारे लिपसिंक वीडियो बनाते थे और वहां दूसरे तरह के कंटेंट के साथ एक्सपेरिमेंट करते थे. धीरे-धीरे, उन्होंने अपने काम पर नियंत्रण हासिल कर लिया और दुनिया के सभी कोनों से प्रशंसा हासिल की. अपने सोशल मीडिया पेज पर, उन्होंने अपने वीडियो को शेयर किया और दर्शकों को वो दिया जो वो चाहते थे.

    Tags: Allu Arjun, South indian actor, South Indian Films, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर