सनी देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' 20 सितंबर को हो रही है रिलीज

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 8:45 PM IST
सनी देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' 20 सितंबर को हो रही है रिलीज
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करन पल-पल दिल के पास से कर रहे हैं डेब्‍यू.

बॉलीवुड में इन दिनों नए स्टार करन देओल की जोर-शोर से चर्चा चल रही है. सनी देओल के बेटे करन जल्द ही फिल्म पल-पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. करन देओल ने News18 Hindi के साथ Exclusive बातचीत में फिल्‍म से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 8:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों नए स्टार करन देओल की जोर-शोर से चर्चा चल रही है. सनी देओल के बेटे करन जल्द ही फिल्म पल-पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि जब भी बॉलीवुड में किसी स्टार सन या डॉटर की एंट्री होती है तो सोशल मीडिया से लेकर हर प्‍लेटफॉर्म पर उनकी खूब मार्केटिंग की जाती है. स्टार की पब्लिसटी टीम एयरपोर्ट से लेकर जिम तक के हर दिन कई लुक सोशल मीडिया पर वायरल करने में जुटी रहती है. हैरत की बात यह है कि देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी करन बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है और परिवार ने उनकी मार्केटिंग पर जोर नहीं दिया है.

कई फिल्मों में करन ने किया बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम
करन ने News18 Hindi के साथ हुई Exclusive बातचीत में बताया कि वह शर्मीले नहीं हैं, लेकिन वह कई मायनो में अपने परिवार की तरह हैं. एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले उन्होंने अपना होमवर्क पूरा किया. इसके लिए उन्होंने कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है. करन कहते है कि मैंने कभी पापा से ऐसे जिद नहीं की थी कि मुझे आप बॉलीवुड में कब लॉन्‍च करेंगे या फिर इतना टाइम क्यों लग रहा है. मैने अपना ग्राउंड लेवल का काम करने और सीखने पर खूब ध्यान दिया. जब पापा को लगा कि मै तैयार हूं तभी लांचिंग की तैयारी हुई.

बार-बार रीटेक के कारण मेरी एक्टिंग स्किल्‍स में आया सुधार

बातचीत के दौरान हमने करन से उनके एक्शन सीन के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि जब डायरेक्टर पापा सनी देओल उनसे बड़े-बड़े पहाडो पर परफेक्ट टेक के लिए बार-बार टेक रिपीट कराते थे तो फ्रस्ट्रेशन नहीं होती थी. इस पर करन मुस्कुराते हुए कहते हैं कि कई बार ऐसे पल आए जब मैं बुरी तरह नर्वस हुआ हूं और टूट गया हूं. खूब फ्रस्ट्रेशन भी होती थी और गुस्सा भी आता था, लेकिन फिर अहसास होता था कि पापा मेरी भलाई के लिए ही तो यह सब कर रहे हैं. पापा के बार-बार रीटेक की वजह से मेरी काफी एक्टिंग स्किल्स सुधरी है.

मेरी भलाई के लिए ही बार-बार रीटेक करा रहे थे पापा सनी देओल


पापा से लेकर मेरे तक सब खाने की चीजें छुपाकर रखते हैं
Loading...

खाने के शौक़ीन करन बताते है कि आजकल उनकी मम्मी उनकी डाइट का काफी ख्याल रखती हैं. वह कहते हैं कि हम पंजाबी हैं और घर में पापा से लेकर मेरे तक हर कोई चॉकलेट या केक छुपा कर रखता है. मैं भी चॉकलेट छुपाकर रखता हूं, क्‍योंकि मम्मी आजकल डाइट के चक्कर में चॉकलेट नहीं खाने देतीं. इसलिए छुपाकर चुपके से खाता हूं. हालांकि, मेरा मानना है कि अगर आप फिटनेस के शौकीन हैं और खूब एक्सरसाइज करते है तो फिर खाना-पीना चल जाता है. हमारे घर में मैं और पापा फिटनेस के लिए क्रेजी हैं.

बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म पर करन ने दिया ये जवाब
करन नेपोटिज्‍म के सवाल पर कहते हैं कि इससे स्टार नहीं चलता, बल्कि स्टार का टेलेंट और काम करने का जज्बा इंडस्ट्री में उसे स्टार बनाता है. लिहाजा, मुझे जज करने से पहले मेरी फिल्म जरूर देखें. बता दें कि करन का यह लंबा इंतजार अब खत्म होने को है, क्‍योंकि अब जल्द ही करन 20 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'पल-पल दिल के पास' में रोमांटिक अंदाज में नज़र आएंगे. इस फिल्म में करन के अपोजिट सहर बॉम्बा हैं. अब देखने वाली बात है कि देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी का दर्शक किस अंदाज में स्वागत करते है.​

ये भी पढ़ें:

कश्मीर पर पाकिस्तान की ओर से UNHRC को सौंपे दस्तावेज में राहुल गांधी-उमर अब्दुल्ला के बयान

गोल्‍डमैन सैक्‍स के वीपी ने कंपनी में ही की 38 करोड़ की धोखाधड़ी, पुलिस ने बेंगलुरु से किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...