अनुराग कश्यप ने सोनम कपूर को किया बर्थडे विश तो एक्ट्रेस ने मांग लिया काम, यूजर्स ने जमकर किया Troll

सोनम कपूर ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को विश करते हुए अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लड़की’. अनुराग कश्यप के इस पोस्ट पर सोनम ने हार्ट वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन (Sonam Kapoor Birthday) मनाया. जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस को उनके पिता अनिल कपूर, अर्जुन कपूर से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विश किया. इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी सोनम कपूर को उनके जन्मदिन (Happy Birthday Sonam Kapoor) की बधाई दी. इस पर एक्ट्रेस ने भी रिप्लाई दिया, जिसे देखकर पता चलता है कि वह काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन अपने इस जवाब पर अब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

    दरअसल, सोनम कपूर को विश करते हुए अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लड़की’. अनुराग कश्यप के इस पोस्ट पर सोनम ने हार्ट वाले इमोजी के साथ रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘शुक्रिया डार्लिंग अनुराग, तुम्हारे साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती.' सोनम के इस रिप्लाई के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक्ट्रेस का मजाक भी बनाने लगे.



    सोनम कपूर के जवाब पर एक यूजर ने लिखा, 'वह फ्लॉप फिल्में बनाता है. किसी अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करो.' वहीं एक यूजर ने कहा, 'यहां लगे हाथ काम भी मांग लो, एक बर्थडे गिफ्ट के तौर पर.' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'गजब की फिल्म होगी वो, जिसमें डायरेक्शन कश्यप की हो और एक्टिंग सोनम की. एक की डायरेक्शन और दूसरे की एक्टिंग के चर्चे पूरे यूनिवर्स में होंगे.'









    ऐसे और भी कई यूजर्स हैं, जो सोनम कपूर के इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें अनुराग कश्यप अक्सर ही सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं. अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर वह अक्सर ही ट्रोल होते रहते हैं. ऐसे में सोनम कपूर को भी उनके ट्वीट पर रिएक्शन देना भारी पड़ता दिख रहा है.

    ये भी पढ़ेंः हिमांशी खुराना और आसिम र‍ियाज के रोमांस से भरपूर है उनका नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..'
    अनलॉक होते ही वॉक पर निकलीं मल्लिका शेरावत, फैंस बोले- मास्क पहन लो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.