सामने आई सोनू सूद की किताब 'I Am No Messiah', शेयर करते ही वायरल हुआ ये VIDEO

(फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

(फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सोनू मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित एक बुक स्टोर में नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस साल देशभर में लंबे समय के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिल्मों से हटकर अपनी एक अलग छवि लोगों के बीच बनाई. सोनू ने इस दौरान दूर-दूर तक फंसे हुए प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में जो मदद की, उसे देश कभी नहीं भूल सकता. इस वजह से लोगों ने सोनू को एक मसीहा के रूप में देखना शुरू कर दिया.

सामने आई सोनू की किताब 'आई एम नो मसीहा'

यही नहीं, कई जगहों पर सोनू की मूर्तियां लगाकर उन्हें पूजा भी गया... ये सब देख सोनू काफी भावुक भी हुए, लेकिन उन्होंने हर बार यही कहा कि उन्होंने सिर्फ अपना फर्ज निभाया. उन्होंने हमेशा कहा कि वह कोई भगवान नहीं है और अब इसी पर उनकी एक किताब भी आई है, जिसका नाम है 'आई एम नो मसीहा (I Am No Messiah)'. सोनू ने इस किताब की जानकारी एक वीडियो के जरिए अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर कर दी है.


सोनू का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सोनू मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित एक बुक स्टोर में नजर आ रहे हैं. बता दें, अगर आप यह किताब मुंबई एयरपोर्ट से लेंगे तो यहां आपको सोनू की साइन की हुई किताब मिलेगी. इस बात की जानकारी खुद सोनू ने ट्वीट करते हुई दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज