'आराम से जाओ और जल्दी वापस आओ' सोनू सूद ने यह कहकर लोगों को किया विदा, देखें Video

'आराम से जाओ और जल्दी वापस आओ' सोनू सूद ने यह कहकर लोगों को किया विदा, देखें Video
सोनू सूद

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपने गांव-शहर से दूर अन्य राज्यों में मुश्किलों का सामना कर रहे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा कर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जो काम किया है, उसके बाद वह रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : कोरोना संकट (Coronavirus) काल में अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी इन दिनों असल हीरो बनकर उभरा है तो वह हैं सोनू सूद. सोनू सूद की इन दिनों हर तरफ तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद इन दिनों छाए हुए हैं. लॉकडाउन के बीच अपने गांव-शहर से दूर अन्य राज्यों में मुश्किलों का सामना कर रहे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा कर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जो काम किया है, उसके बाद वह रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं. इस बीच सोनू सूद का एक और वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है, जिसमें वह अपने घर जा रहे लोगों से मिलते और उनका हाल-चाल पूछते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर उनसे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की बात भी कह रहे हैं.

सोनू सूद का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सोनू सूद अपने-अपने घर जा रहे प्रवासी मजदूरों से मिलते और उनका हाल चाल लेते दिख रहे हैं. वीडियो में एक्टर मुंह पर मास्क लगाए और हैंड ग्लब्ज में दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ नीति गोयल भी दिखाई दे रही हैं. जो इस नेक काम में एक्टर का साथ दे रही हैं. एक्टर का यह वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. यही नहीं कई सेलिब्रिटी भी उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने भी की थी सोनू सूद की तारीफ
वीडियो में अपने-अपने घर को जा रहे मजदूर जहां खुश दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्टर को देखकर उनके लिए ताली बजाते भी देखे जा सकते हैं. बता दें सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी एक्टर की तारीफ कर चुके हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक पोस्ट के जरिए सोनू सूद की तारीफ की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'आप एक सुपरहीरो हैं, जो सामने आकर बिना थके काम कर रहा है ताकि उसके देश के जरूरतमंद नागरिक अपने घरों को सुरक्षित पहुंच सकें. यह एक खूबसूरत, निस्वार्थ काम है, जिसके जरिए हजारों लोगों के दुख कम हो रहे हैं. आपने जो उदाहरण सामने रखा है वो बताता है कि आप कैसे इंसान हैं और आपके इन ने काम को आने वाली पीढ़ी भी याद रखेगी. मुझे आप पर गर्व है सोनू.'









शिल्पा शेट्टी के अलावा कुब्रा सेत, फराह खान अली, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स भी सोनू सूद के नेक काम की तारीफ कर चुके हैं. बता दें सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए #GharBhejo अभियान शुरू किया था. जिसके तहत वह अब तक हजारों गरीब मजदूर वर्ग को उनके घर तक पहुंचा चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः जब 50 साल की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था Bold फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छा गई थीं ये Photos
First published: May 31, 2020, 5:29 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading