सोनू सूद की पत्नी के नाम पर तेलंगाना के एक कपल ने रखा अपनी बेटी का नाम, मिलकर भावुक हुए अभिनेता!

photo credit instagram

photo credit instagram

एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sonu) की दरियादिली के रोज नए नए किस्से सामने आ रहे हैं, जिसके बदले जनता भी उन्हें आभार जताने में कोई कमी नहीं रख रही है. ताजा मामला हैदराबाद (Hyderabad) से है, जहां एक कपल खम्मम (Khammam) से आया और अपनी बेटी का नाम रखने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) से अनुरोध करने लगा. उस बच्ची का नाम सोनू की पत्नी सोनाली (Sonu Sood Wife Sonali Sood) के नाम पर रखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 11:01 AM IST
  • Share this:
एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sonu) ने कोविड-19 (Covid-19) के समय से मजदूर और जरुरतमंदों की मदद शुरू की थी, वो सिलसिला अभी भी जारी है. वो लगातार जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं. सोनू के इस नेक काम की देशभर में सराहना हो रही है. उनकी दरियादिली के रोज कोई ना कोई काम सामने आ रहे हैं. जनता भी सोनू को अपना प्यार और आभार जताने में कोई कमी नहीं रख रही है. ताजा मामला हैदराबाद (Hyderabad) से हैं, जहां सोनू अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए गए हुए हैं. वहां एक कपल तेलंगाना के खम्मम से आया हुआ था, जो होटल की लॉबी में उनसे मिलने और उनके साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए इंतजार कर रहा था. सोनू तब भावुक हो गए जब नागराजू और लक्ष्मी ने उनसे अनुरोध किया कि उनकी 5 महीने की बेटी का नाम वो रखें.

तेलंगाना के एक कपल ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा था (photo credit Social Media )


मीडिया से बात करते हुए सोनू ने बताया कि ‘ये सुनकर मैं बेहद इमोशनल हो गया था. मैंने कुछ देर सोचा और उनसे पूछा कि क्या वो अपनी पत्नी सोनाली का नाम रखेगें और कपल ने वही नाम रख लिया. सोनू ने बताया कि मुझसे मिलने पूरे परिवार के साथ इतनी दूर आना और बेटी का नाम मुझसे रखवाना मेरे लिए इतना प्यार इमोशनल कर देता है’.

तेलंगाना में सोनू के सम्मान में एक मंदिर बनाया गया है. वहीं एक प्रशंसक ने उनके नाम पर कई दुकानों के नाम रखे हैं. हाल ही में एक एयरलाइन ने अपने एक प्लेन पर सोनू का चेहरा लगा दिया था. एक  फैन ने उनके चेहरे का टैटू अपने उपर गुदवा लिया था. कोई उनके नाम की रंगोली बना रहा है तो कोई पेंटिंग और पत्तियों से उनके नाम की कलाकृति बना रहा है. सब अपने तरीके से सोनू के नेक कामों के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. बता दें हाल ही में उन्होंने 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' की मुहिम पर काम शुरू किया. जिसके चलते 'वात्सल्य' नाम की संस्था की गुहार पर 300 बच्चियों को उन्होंने ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल फोन दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज