सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मदद मांग रहे लोगों से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मदद मांग रहे लोगों से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला
सोनू सूद

सोनू सूद ने ट्विटर (Sonu Sood Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रवासी मजदूरों से माफी मांगी है.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों लॉकडाउन के बीच फंसे प्रवासी श्रमिकों की मदद में जुटे हैं और उन्हें उनके घरों तक पहुंचाने में जुटे हैं. सोनू सूद हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि वह अपने-अपने घरों से दूर फंसे श्रमिकों की मदद कर सकें और उन्हें उनके परिवार से मिला सकें. प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए सोनू सूद ने हाल ही में एक हेल्पलाइन नबंर (Helpline Number) भी जारी किया था. एक्टर ने यह हेल्पलाइन नंबर ऐसे श्रमिकों के लिए जारी किया है, जिन्हें लॉकडाउन के बीच उनकी मदद की जरूरत है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी. अब सोनू सूद ने ट्विटर (Sonu Sood Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रवासी मजदूरों से माफी मांगी है.

दरअसल, सोनू सूद के हेल्पलाइन नंबर जारी करने के बाद जिस रफ्तार से लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं, वह भी हैरान हैं. उन्हें लगातार लोगों के मैसेज आ रहे हैं, जो उनसे मदद मांग रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर ऐसे लोगों से माफी मांगी है, जिनके मैसेज पर वह ध्यान नहीं दे पाए, क्योंकि उन्हें काफी तेजी से लोगों के मैसेज आ रहे हैं.

एक्टर ने अपने मोबाइल पर आ रहे मैसेजेस का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहें हैं. मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं कि हर किसी को मदद पहुंचे, लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा.'



सोनू सूद जिस शिद्दत से लोगों की मदद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कई सेलिब्रिटीज से लेकर पॉलिटीशियन और आम लोग भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक्टर की तारीफ करते हुए कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें महाराष्ट्र (Maharashtra) का मुख्यमंत्री बना दिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- जोआ मोरानी ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात
अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading