जिया खान की मां के आरोपों पर बोलीं सूरज पंचोली की बहन- 'झूठ और नफरत फैलाना बंद करें'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान.
बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान.

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Mother) की मां राबिया खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड पर निशाना साधा है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में उथल-पुथल मच गई है. एक्टर की आत्महत्या (Suicide) के बाद से सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के इस मामले में बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में सलमान खान (Salman Khan) समेत आठ फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है. इन सबके बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Mother) की मां राबिया खान का एक वीडियो सामने आया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड पर निशाना साधा है.

दरअसल, जिया खान ने साल 2013 में आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद जिया खान के कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) से भी पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी. ऐसे में अब जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से पूरा देश हैरान है तो वहीं इस खबर के बारे में सुनकर जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) भी सामने आई हैं और उन्होंने बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए हैं और अपनी बेटी यानि जिया खान के सुसाइड को लेकर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

राबिया खान ने इस वीडियो में आरोप लगाए हैं कि, 'जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था. वह रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इनवेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम.' राबिया खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली भाई के बचाव में उतरी हैं.





राबिया खान के वीडियो पर सना पंचोली (Sana Pancholi) ने कमेंट करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है और लिखा है, 'राबिया खान नफरत और झूठ फैलाना बंद करिए. आपको पता है कि आप सूरज को लेकर लगातार झूठ बोल रही हैं और इस मामले में सलमान का नाम सिर्फ अटेंशन पाने के लिए घसीट रही हैं. राबिया, बहुत से लोग जानते हैं कि आप सूरज की जिंदगी बर्बाद करना चाहती हैं.'

sana pancholi comment, sana pancholi
(photo credit: Instagram/@bollywood.scuttlebutt)


उन्होंने आगे लिखा है, 'आपको बहुत अच्छे से पता था कि आपकी बेटी जिया खान अपने टीनएज के दिनों से ही डिप्रेशन से जूझ रही थी. जब आपकी बेटी को आपकी जरूरत थी, तब आप उसके साथ नहीं थीं और इसी बात के गिल्ट की वजह से आप परेशान हैं. इसीलिए आप सूरज का सम्मान तोड़ना चाहती हैं. यह साफ है. आप 8 साल से झूठ बोल रही हैं कि मामला आगे क्यों नहीं चल सका. अगर भगवान भी आपके बचाव में आते हैं तो वह भी सुसाइड को मर्डर में नहीं बदल सकते. कुछ तो शर्म करिए राबिया, कैसी इंसान हो आप. भगवान सब देख रहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज