Home /News /entertainment /

साउथ एक्टर Ajith kumar ने किया फैंस से अनुरोध, बोले- 'मुझे ना बुलाएं थाला'

साउथ एक्टर Ajith kumar ने किया फैंस से अनुरोध, बोले- 'मुझे ना बुलाएं थाला'

साउथ एक्टर Ajith kumar ने किया फैंस से अनुरोध, बोले- 'मुझे ना बुलाएं थाला'

साउथ एक्टर Ajith kumar ने किया फैंस से अनुरोध, बोले- 'मुझे ना बुलाएं थाला'

Ajith kumar Request: साउथ एक्टर (South Actor) अजित कुमार (Ajith Kumar) को इंडस्ट्री में फैंस प्यार से थाला अजित कहकर बुलाते हैं. ऐसे में अब अभिनेता ने फैंस से अनुरोध किया है कि 'मुझे थाला ना बुलाएं. बल्कि उन्हें उनके नाम से ही बुलाया जाए.'

अधिक पढ़ें ...

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार और एक्शन हीरो अजित कुमार (Ajith Kumar) इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं. वो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. फिल्मों में उनके दमदार एक्शन अवतार को देख फैंस उन्हें प्यार से थाला अजित कहकर पुकारते हैं. ऐसे में अब उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि अब लोग और उन्हें थाला (Ajith Kumar As Thala) कहकर ना बुलाएं. बल्कि उन्हें उनके नाम से ही पुकारा जाए. उन्होंने इस बात को अपने मैनेजर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर करवाई.

    दरअसल, एक्टर अजित कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने अपने मैनेजर द्वारा एक फोटो के साथ पोस्ट शेयर की. 1 दिसंबर को उनके पब्लिसिटी मैनेजर सुरेश चंद्रा (Suresh Chandra) ने सोशल मीडिया पर अजित के मैसेज को शेयर किया. एक्टर ने इस पोस्ट में फैंस से अनुरोध किया कि ‘लोग उन्हें खाला कहकर ना बुलाएं. लोग उन्हें उनके नाम अजित या अजित कुमार के नाम से ही बुलाएं या फिर सिर्फ एके से.’ AR Murugadoss की धीना ने उन्हें मास हीरो बना दिया है. इसके बाद से उन्हें थाला कहा जाने लगा. इस फिल्म में उनके किरदार को थाला कहा गया. लेकिन, अब वो इस नाम से ज्यादा समय तक नहीं जाने जाएंगे.

    एक्टर ने सभी से अनुरोध करते हुए लिखा, ‘मुझे प्यार से मेरे नाम से ही अजित, अजित कुमार या फिर एके नाम से बुलाया जाए. उन्हें थाला कहकर ना बुलाया जाए. मैं ईमानदारी से आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी, सफलता, मन की शांति और हमेशा के लिए संतोष से भरे सुंदर जीवन की कामना करता हूं.’

    एक्टर अजित साउथ के जाने-माने सितारों में से एक है. उनकी ऑनस्क्रीन लाइफ या फिर ऑफस्क्रीन दोनों में ही वो फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वो अपने अलग व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं. अब अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अजित फिल्म ‘Valimai’ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी ये मूवी रिलीज होने को है, जिसे vinoth द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. फिल्म को अगले साल 2022 में पोंगल के मौके पर थिएटर में रिलीज किया जाएगा. इसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस की है. इसमें अजित के अलावा हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा और योगी बाबू भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

    Tags: Ajith Kumar, South cinema, South cinema News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर