अपना शहर चुनें

States

फैंस को दीवाना बना रही है अल्लू सिरीश की मिरर सेल्फी! जिम में दिखा एक्टर का फिट अंदाज

अल्लू सिरीश की जिम सेल्फी ने मचा दिया है सोशल मीडिया पर धमाल
अल्लू सिरीश की जिम सेल्फी ने मचा दिया है सोशल मीडिया पर धमाल

ऐसा लग रहा है कि अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के छोटे भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) भी अपने भाई के ही रास्ते पर चल रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार वो आजकल जिम में बहुत वक्त बिता रहे हैं और अपने लुक पर काफी काम कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:22 PM IST
  • Share this:
फिट बॉडी को बनाने की चाहत एक बात है और फिट बॉडी बना लेना दूसरी बात. फिट बॉडी बनाने के लिए जितना डाइट और एक्सरसाइज जरूरी है उतना ही डेडीकेशन भी आवश्यक है. कई लोग मस्क्यूलर बॉडी बनाना तो चाहते हैं मगर उस तरह की बॉडी हासिल करने के लिए उनके अंदर डेडीकेशन की कमी होती है. घंटों जिम में पसीना बहाने के बाद टोन्ड बॉडी बनती है. साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी हेल्थ और फिटनेस का बहुत ध्यान देते हैं.  तेलुगू सिनेमा के दिग्गज एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी उन्हीं सेलेब्स में शामिल हैं जिनकी फिटनेस की मिसाल इंडस्ट्री में दी जाती है. उन्हें साउथ इंडिया का पहला हीरो माना जाता है जिसने सिक्स पैक को फिल्मों में फ्लॉन्ट किया था.

Allu-Sirish
अल्लू सिरीश






ऐसा लग रहा है कि अब अल्लू अर्जुन के छोटे भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) भी अपने भाई के ही रास्ते पर चल रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार वो आजकल जिम में बहुत वक्त बिता रहे हैं और अपने लुक पर काफी काम कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज जिम से पोस्ट की हैं जिसमें उनकी फिट बॉडी की झलक लोगों को नजर आ रही है. अल्लू सिरीश ने अपनी इस फोटो में अपनी थाई मसल्स से जुड़ा पोज दिया है जिसमें उनके लेग्स बेहद टोन्ड दिख रहे हैं.
अल्लू सिरीश ट्रेनर के गाइडेंस में जिस में काफी वर्कआउट कर रहे हैं. उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. अल्लू सिरीश की इस फोटो को देखकर लोग उनकी तुलना अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर और सिलवेस्टर स्टेलॉन से कर रहे हैं. अल्लू ने हाल ही में ये हिंट दिया है कि वो जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं मगर इन फिल्मों को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है. साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म एबीसीडी में अल्लू सिरीश के अभिनय और लुक्स की काफी तारीफ हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज