साउथ सुपरस्टार Allu Arjun के लिए बेटी ने बनाया स्पेशल डोसा, Corona Positive होने के बाद हैं होम आइसोलेशन में

कोरोना संक्रमित होने के बाद हैं होम आइसोलेशन में

कोरोना संक्रमित होने के बाद हैं होम आइसोलेशन में

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (South Superstar Allu Arjun) ने सोशल मीडिया (Social Media Post) पर खुद के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद से वो होम आइसोलेशन (Home Isolation) में हैं. इस बीच उनकी बेटी ने पापा के लिए स्पेशल डोसा बनाया है, जिसका वीडियो और फोटोज एक्टर ने शेयर की थी.

  • Share this:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (South Superstar Allu Arjun)  भी कोरोना की चपेट (Corona Positive) में हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media Post) पर पोस्ट शेयर कर दी थी. इसके बाद से ही फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच उनकी बेटी (Allu Arjun Daughter) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अल्लू अर्जुन के लिए स्पेशल डोसा बनाते दिख रही थीं. वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Allu Arjun Insta Story) पर शेयर किया था. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते ही तेजी से वायरल होने लगा. अल्लू अर्जुन ने बेटी के बनाए खास डोसे की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है. एक्टर ने कहा कि ये डोसा कभी ना भूलने वाला है.

बता दें करीब एक हफ्ते पहले एक्टर ने पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव (Allu Arjun Corona Positive) होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो मेरे कॉन्टैक्ट में आए थे मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करता हूं, वो अपना टेस्ट करवा लें. मैं अपने सभी शुभ चिंतकों और फैंस से रिक्वेस्ट करता हूं कि परेशान ना हों मैं ठीक हो रहा हूं. घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए’.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू की फिल्म ‘पुष्पा’ का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. ये फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी. ये अल्लू की पहली पैन इंडिया फिल्म है. फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) लीड रोल में है, जिसे 13 अगस्त को रिलीज होना है. फिल्म में अल्लू अर्जुन आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी की कहानी पर आधारित है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज