• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • साउथ एक्टर Dunia Vijay की फिल्म Salaga 14 अक्टूबर को होगी रिलीज, पहली बार डायरेक्शन में आजमा रहे हैं हाथ

साउथ एक्टर Dunia Vijay की फिल्म Salaga 14 अक्टूबर को होगी रिलीज, पहली बार डायरेक्शन में आजमा रहे हैं हाथ

साउथ एक्टर दुनिया विजय पहली बार फिल्म सालागा से डायरेक्शन में हाथ आजमाने जा रहे हैं.(फोटो-Instagram/@
duniyavijayofficial)

साउथ एक्टर दुनिया विजय पहली बार फिल्म सालागा से डायरेक्शन में हाथ आजमाने जा रहे हैं.(फोटो-Instagram/@ duniyavijayofficial)

कन्नड़ फिल्मों के स्टार एक्टर दुनिया विजय (Actor Duniya Vijay)  की फिल्म ‘सालागा’(Salaga) 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से विजय पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रहे हैं. यह फिल्म एक्शन से भरपूर है, जिसे के.पी. श्रीकांत(KP Shrikant) ने प्रोड्यूस किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    आहिस्ता-आहिस्ता पूरे देश में सिनेमा हॉल खुलने लगे हैं. ऐसे में लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से अटकी पड़ी फ़िल्में अब एक के बाद एक रिलीज हो रही है. बात करें अगर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री(Kannad Film Industry) की तो यहां भी कई बड़ी फ़िल्में रिलीज के इंतज़ार में थीं. कर्नाटका में अक्टूबर से 100 % ऑक्यूपेंसी के साथ थिएटर खुलने की ख़बर है, जिसे देखते हुए फिल्म ‘निन्ना सानीहाक’ और ‘भजारंगी-2’ (Ninna Sanihake and ‘Bhajarangi-2) के निर्माताओं ने भी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

    कन्नड़ फिल्मों के स्टार एक्टर दुनिया विजय(Actor Duniya Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालागा’(Salaga) की भी रिलीज का ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर में प्रदर्शित होगी. विजय का कहना है कि उनकी पूरी टीम इस ख़बर से खुश है, क्योंकि इस फिल्म को बड़ी मेहनत और बड़े स्तर पर बनाया गया है. कोरोना की वजह से यह फिल्म अटकी पड़ी हुई थी.

    फिल्म ‘सालागा’ को के.पी. श्रीकांत(KP Shrikant) ने प्रोड्यूस किया है. दुनिया विजय के लिए यह बेहद ही ख़ास फिल्म है क्योंकि इस फिल्म से वे निर्देशन के मैदान में कूद रहे हैं. थिएटर बंद होने की वजह से विजय की टेंशन बढ़ गई थी. उन्हें ओटीटी(OTT) पर रिलीज करने के भी अच्छे ऑफर आए थे. मगर वे अपनी पहली निर्देशित फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करना चाहते थे. और अब उनकी यह चाहत 14 अक्टूबर को पूरी होने जा रही है. वे कहते हैं कि उन्होंने यह फिल्म बड़ी मेहनत से बनाई है और पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को ‘सालागा’ पसंद आएगी.

    एक्शन स्टार विजय कहते हैं कि किसी भी फिल्मकार के लिए, रिलीज में देरी दुख पहुंचाने वाला होता है. वे बताते हैं कि इस महामारी ने सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि हर इंसान को मजबूत बनाया है. लिहाजा, इस वक्त फिल्म रिलीज में समय लगना उतना महत्वपूर्ण नहीं है. इस फिल्म में दुनिया विजय के अलावा दाली धनंजय और संजना आनंद(Daali Dhananjaya and Sanjana Anand) जैसे सितारे भी हैं, जबकि चरण राज ने फिल्म का साउंड ट्रैक तैयार किया है.

    वहीं एक्टर शिव राजकुमार(Shiva Rajkumar) की ‘भजारंगी-2’ 29 अक्टूबूर को रिलीज होगी जबकि सूरज गौड़ा(Suraj Gowda) की ‘‘निन्ना सानीहाक’ (Ninna Sanihake) आठ अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. उम्मीद जताई जा रही है कि पहले की तरह ही बड़ी संख्या दर्शक थिएटर में फिल्मों को अपना प्यार देने पहुंचेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज