• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Mahesh Babu और SS Rajamouli मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर, बहुत जल्द फिल्म के टाइटल की होगी घोषणा

Mahesh Babu और SS Rajamouli मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर, बहुत जल्द फिल्म के टाइटल की होगी घोषणा

सुपरस्टार महेश बाबू जल्दी ही डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ एक बड़ी फिल्म में काम करेंगे. (फोटो- instagram/@urstrulymahesh

सुपरस्टार महेश बाबू जल्दी ही डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ एक बड़ी फिल्म में काम करेंगे. (फोटो- instagram/@urstrulymahesh

साउथ फिल्म (South Film) इंडस्ट्री के दो दिग्गज सुपरस्टार महेश बाबू (Superstar Mahesh Babu)  और बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli )  ने एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म भी बाहुबली की तरह भव्य होगी.  

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    लंबे समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Superstar Mahesh Babu) और धाकड़ डायरेक्टर एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli ) एक साथ काम करने वाले हैं. अब कयासों पर विराम लगाते हुए महेश बाबू ने एक इवेंट में मीडियाकर्मियों से बताया कि जल्द ही वे राजामौली के साथ एक बड़ी फिल्म करने जा रहे हैं. हांलाकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, मगर इतना जरूर कहा कि यह एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा.

    महेश बाबू (Mahesh Babu) सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिन्दी पट्टी के दर्शकों में भी बेहद लोकप्रिय हैं. उनका कहना है कि डायरेक्टर राजामौली(Rajamouli) की टीम के साथ काम करना बड़ी बात है. हमेशा से उनकी इच्छा रही है कि वे उनके साथ काम करें. महेश बाबू ने कहा जल्दी ही इस फिल्म की घोषणा बड़े पैमाने पर की  जाएगी.

    यह पहला मौका होगा जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. ख़बरों की माने तो फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो गया है और जल्द ही स्किप्ट को फाइनल टच दे दिया जाएगा. राजामौली के पिता विजेंद्र प्रसाद (Vijayendra Prasad) इस फिल्म को लिख रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि यह एडवेंचर बेस्ड फिल्म होगी, जिसे अफ्रीका के जंगल में फिल्माने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

    SS RajaMauli New film RRR

    डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR बहुत जल्द रिलीज होगी (फोटो- Instagram/@ssrajamoui

    फिल्म बाहुबली और मगधीरा (Baahubali and Magadheera) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर राजामौली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर (Upcoming Film RRR) के पोस्ट प्रोडक्शन में लगे हुए हैं. इस फिल्म के बाद ही वे महेश बाबू के साथ शूटिंग शुरू करेंगे.

    वहीं महेश बाबू की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वे फिल्म “सरकारू वारी पाटा” ( Film Sarkaru Vaari Paata) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कीर्थि सुरेश नज़र आने वाली हैं, जिसे परशुराम पेटला(Parasuram Petla) डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) की एक फिल्म भी महेश बाबू कर रहे हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नज़र आएंगी. बहरहाल, अब सबकी ऩजर सुपर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म पर है कि कब वे महेश बाबू के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज