• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • समांथा से तलाक की ख़बरों पर नागा चैतन्य ने कही बड़ी बात! सोशल मीडिया पर कसा तंज

समांथा से तलाक की ख़बरों पर नागा चैतन्य ने कही बड़ी बात! सोशल मीडिया पर कसा तंज

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में साउथ के सुपर स्टार नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) और समांथा(Samantha) के तलाक होने की ख़बर सामने आ रही हैं.  पहली बार नागा चैतन्य इस ख़बर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में साउथ के सुपर स्टार नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) और समांथा(Samantha) के तलाक होने की ख़बर सामने आ रही हैं. पहली बार नागा चैतन्य इस ख़बर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

तेलुगु फिल्मों के सुपर स्टार नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से तलाक़ ले रहे हैं. इस ख़बर में कितनी सच्चाई है ? इसे लेकर अबतक न तो नागा चैतन्य ने कुछ कहा है और न ही समांथा ने, मगर नागा चैतन्य ने ऐसी ख़बर पर बड़ी बात कही है !

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    पिछले कई दिनों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा (Samantha) की पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर कई तरह की ख़बरे सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया में ऐसी ख़बरे तैर रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है और वे जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. ऐसी ख़बरों से अब नागा चैतन्य परेशान और मीडिया पर नाराज भी दिख रहे हैं.

    हाल ही में, अपनी आने वाली फिल्म लव स्टोरी (Love Story) के प्रमोशन के दौरान भी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने अपने करियर की शुरूआती दौर में ही इसे बखुबी समझ लिया था कि ऐसे गॉसिप से उन्हें सामना करना पड़ेगा। बेहतरीन अदाकार नागा ने खुलासा किया कि वे कभी भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं करते। उन्होंने ये बात अपने माता-पिता से सीखी है. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)ने बताया कि उनके घर में फिल्मों के बारे में चर्चा नहीं होती है. हमारी फैमली, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बना कर चलती है.

    सोशल मीडिया (Scoial Media) से रखते हैं दूरी

    नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) का कहना है कि वे सोशल मीडिया (Scoial Media) पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. वे जानते हैं कि सामंथा(Samantha)  के रिश्ते को लेकर कई तरह की गॉसिप, सोशल मीडिया पर चल रही है. नागा का मानना है कि किसी भी एक्टर की ज़िंदगी की पल-पल की ख़बरें, इस तरह गॉसिप के रूप में आना, बेहद दुख पहुंचाने वाला होता है.

    मीडिया के बदलते रवैये से नागा चैतन्य बेहद दुखी हैं. नागा बताते हैं कि उनके दादा के जमाने में वही ख़बरे सामने आती थीं जो सच होती थी. मगर आज के दौर में सिर्फ टीआरपी (TRP) बढ़ाने के लिए ख़बरे बनाई जाती हैं. हांलाकि अब उन पर ऐसे अफवाहों का कोई असर नहीं पड़ता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज