Nagarjuna ने शेयर किए ‘Wild Dog’ के शूटिंग एक्सपीरियंस, जानिए कब रिलीज हो रही है यह फिल्म

शुक्रवार को रिलीज हो रही है फिल्म

शुक्रवार को रिलीज हो रही है फिल्म

साउथ (South) की फिल्मों के बादशाह माने जाने वाले 61 साल के अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की थ्रिलर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. मूवी को लेकर नागा ने अपने कुछ अनुभव शेयर किए है. शूट मनाली और नेपाल (Nepal) के दूरदराज के इलाकों में किया था, जहां काफी ठंड थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की थ्रिलर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. जिसको लेकर पूरी टीम और नागार्जुन के फैंस खासा एक्साइटेड हैं. फिल्म में उनके रोल को लेकर नागा ने अपने कुछ अनुभव शेयर किए है. पोस्ट लॉकडाउन शूटिंग शुरू करने वाले पहले टॉलीवुड सुपरस्टार बने नाग का कहना है कि ‘फिल्म की शूटिंग कभी नहीं भूलने वाला अनुभव था. शूट के लिए टीम मनाली और नेपाल में दूरदराज के इलाकों में गई थी, जहां काफी ठंड थी. मुझे अक्सर शूटिंग खत्म करने के बाद पूरे शरीर में दर्द होता था. ये रोल काफी फिजिकल डिमांड मांग रहा था. कई बड़ी चुनौतियों के साथ इसे पूरा किया गया है’.

61 साल की उम्र में भी फिट एक्टर्स में से एक नागार्जुन की ये मूवी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) की एक टीम पर आधारित है. फिल्म में उस रियल घटना के बारे में दिखाया है, जब एक आतंकी हमले ने हैदराबाद को हिला दिया था. इस एक्शन थ्रिलर कहानी में यही दिखाया है कि कैसे एनआईए की टीम उस हमले की जांच करती है. दावा किया जा रहा है कि फिल्म में टीम का गुप्त मिशन और देशभक्ति से भरे डायलॉग्स दर्शकों को छू लेंगे. बता दें एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इस फिल्म से तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) में डेब्यू करने जा रही हैं.

डायरेक्टर अहीशोर सोलोमन (Ahishor Solomon) ने फिल्म में एनआईए के काम करने के तरीके को बखूबी दर्शाया है. मूवी में नागार्जुन के साथ दीया मिर्जा, सैयामी खेर, अतुल कुलकर्णी, अली रजा, रुद्र प्रदीप, अनीश कुरुविला, केसी शंकर, शाद अली भी हैं. इसका म्यूजिक थमन (Thaman) ने बनाया है. टॉलीवुड सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जन साउथ की फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म को दर्शक बेसब्री से इंतजार करते है. 2 अप्रैल को फिल्म रिलीज हो रही है, जिसको लेकर सब उत्साहित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज