Home /News /entertainment /

रैली में कार से नीचे गिरने से बाल-बाल बचे Pawan Kalyan, अचानक हो गए हादसे का शिकार, देखें Viral Video

रैली में कार से नीचे गिरने से बाल-बाल बचे Pawan Kalyan, अचानक हो गए हादसे का शिकार, देखें Viral Video

रैली में कार से नीचे गिरने से बाल-बाल बचे Pawan Kalyan, देखें Viral Video

रैली में कार से नीचे गिरने से बाल-बाल बचे Pawan Kalyan, देखें Viral Video

Pawan Kalyan viral video: साउथ सिनेमा (South Cinema) के पावरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो कार पर खड़े होकर रैली कर रहे होते हैं फिर अचानक गिर पड़ते हैं. देखिए...

साउथ सिनेमा (South Cinema) के एक्टर और जनसेना (Jana sena Paerty) के प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) बीजेपी से गठबंधन कर 2024 के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. इन दिनों पांच राज्यों यूपी, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में विधानसभा चुनाव (5 states vidhan Sabha Chunav) को लेकर माहौल गर्म है. इसी बीच पवन कल्याण का वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो एक रैली को कार के ऊपर से हाथ हिलाकर संबोधित कर होते हैं, लेकिन इसी वक्त वो एक घटना का शिकार हो जाते हैं और कार पर ही गिर पड़ते हैं.

पवन कल्याण के वीडियो को जनसेना मिशन 2024 के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर पहले तो रैली के दौरान कार के ऊपर चढ़ जाते हैं और हाथ हिलाकर लोगों संबोधित करने लगते हैं. इसी बीच उनके पास अचानक से एक शख्स कूद पड़ता है और वो उनके गले में हाथ डालकर कुछ कहता है और तभी वो एक्टर को लेकर नीच गिर जाता है. कुछ लोग उस शख्स को नीचे की ओर खींच लेते हैं और एक्टर कार के ऊपर ही गिर पड़ते हैं. हालांकि, वो बाद में फिर से उठते हैं और हाथ हिलाकर लोगों को संबोधित करते हैं. इस दौरान पवन को कुर्ता और पायजामा में देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर पवन कल्याण के इस वीडियो (Pawan Kalyan Viral video) के सामने आने के बाद लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और वो इस पूरे माजरे को जानने के लिए उनसे बताने के लिए कह रहे हैं. इसके साथ ही कइयों ने तो उनसे उस शख्स के बारे में भी सवाल किया है कि आखिर वो कौन था, जिसकी वजह से एक्टर के साथ ये हादसा हो गया. हालांकि, इस दौरान वो बाल-बाल बच गए. पवन कल्याण को इस घटना के बाद किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई.

इस फिल्म में नजर आएंगे पवन कल्याण

बहरहाल, अगर पवन कल्याण (Pawan Kalyan Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी आने वाली फिल्म ‘भीमला नायक’ (Bheemla nayak) है. इसकी वजह से भी वो काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इसमें एक्टर को एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में देखा जाएगा. फिल्म में उनके साथ राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसे सागर के चंद्र निर्देशित कर रहे हैं और ये 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

Tags: Pawan Kalyan, South indian actor, Viral videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर